Saturday, Apr 20 2024 | Time 07:46 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सुपौल में बस और मोटरसाइकिल की टक्कर में दो युवक की मौत

सुपौल 11 मई (वार्ता) बिहार में सुपौल जिले के नदी थाना क्षेत्र में निर्मली-मरौना सड़क मार्ग पर आज लालपुर गांव के समीप बस और मोटरसाइकिल के बीच हुई टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई ।
पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को यहां बताया कि बस मरौना से निर्मली की ओर जा रही थी और मोटरसाइकिल पर सवार जयप्रकाश साफी एवं शिवा साफी मरौना की ओर आ रहे थे।इस क्रम में लालपुर गांव के पास बस और बाइक के बीच सीधी टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में जयप्रकाश साफी (20 वर्ष) की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि शिवा साफी (22 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गया।
सूत्रों ने बताया कि स्थानीय लोगों की मदद से शिवा साफी को निर्मली अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन प्राथमिक उपचार के बाद उसे हाई सेंटर रेफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।
सूत्रों ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमाॅर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। चालक घटना के बाद भाग निकला लेकिन बस को जब्त कर लिया गया है।
सं. सूरज
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image