Thursday, Jul 25 2024 | Time 17:35 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


शराब परोसने के आरोप को साबित करें नहीं तो जाएंगे कोर्ट : सम्राट चौधरी

गया, 16 मई (वार्ता) बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लल्लन सिंह के भोज में शराब परोसे जाने के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) बिहार प्रदेश सम्राट चौधरी के बयान पर पलटवार करते हुए पार्टी के गया जिलाध्यक्ष सह पूर्व विधायक अभय कुशवाहा ने आज कहा कि श्री चौधरी अपने आरोप को साबित करें अन्यथा वह न्यायालय जाएंगे।
श्री कुशवाहा ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कार्यकर्ता भोज में किसी प्रकार का कोई हंगामा नहीं हुआ था। इस तरह का दुष्प्रचार किया जा रहा है। कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ के वाबजूद बढ़िया व्यवस्था के कारण कार्यक्रम सफल रहा। उन्होंने कहा कि हम स्वयं उस भोज कार्यक्रम में मौजूद थे। वहां किसी तरह की शराब नहीं परोसी गई। बल्कि कार्यकर्ताओं को अच्छे तरीके से सम्मानित किया गया।
जदयू नेता ने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अनोखे हैं। वे पूर्व में राष्ट्रीय अध्यक्ष के भोज में शामिल होते रहे हैं। आज उनको इस भोज में शराब नजर आ रही है. उन्होंने कहा कि सम्राट चौधरी अपने आरोप को साबित करें। इस तरह से अनाप-शनाप बोल कर घटिया राजनीति नही करें, नही तो वे लोग चुप नही बैठेंगे, इस मामले को वे लोग माननीय अदालत तक लेकर जाएंगे। उन्होंने कहा कि इस तरह का अनर्गल बयान देकर सम्राट चौधरी मुख्यमंत्री नहीं बन सकते। एक राष्ट्रीय पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष का इस तरह का बयान देना निंदनीय है। इस मौके पर जदयू कार्यकर्ता कुंडल वर्मा, अवध बिहारी पटेल, राजेश शर्मा, अरुण राव सहित कई लोग शामिल थे।
सं.सतीश
वार्ता
More News
कांग्रेस कार्यकर्ता पर लाठीचार्ज और भ्रष्ट अधिकारी को संरक्षण देने के आरोप में विपक्ष का हंगामा

कांग्रेस कार्यकर्ता पर लाठीचार्ज और भ्रष्ट अधिकारी को संरक्षण देने के आरोप में विपक्ष का हंगामा

25 Jul 2024 | 5:02 PM

पटना 25 जुलाई (वार्ता) बिहार विधानसभा में मॉनसून सत्र के चौथे दिन गुरुवार को विपक्ष के सदस्यों ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज के विरोध और सरकार पर भ्रष्ट अधिकारी को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए सदन में जमकर हंगामा किया।

see more..
image