Saturday, Apr 20 2024 | Time 07:16 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


एनटीपीसी कोयला खनन ने कोयले का सर्वाधिक प्रेषण रिकॉर्ड किया

रांची,16 मई (वार्ता) एनटीपीसी कोयला खनन मुख्यालय, रांची में 16 मई से 31 मई तक स्वच्छता पखवाड़ा-2023 का आयोजन किया जा रहा है।
इस अवसर पर एमवीआर रेड्डी, क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक (कोयला खनन) द्वारा हिंदी में स्वच्छता शपथ दिलाई गई, जिसके बाद नवीन जैन, मुख्य महाप्रबंधक, एसएससी-सीएंडएम ने आज अंग्रेजी में विभागाध्यक्षों और कर्मचारी की उपस्थिति में अंग्रेजी में शपथ ली ।
संकल्प ने स्वच्छता को बढ़ावा देने और देश को स्वच्छ बनाने के लिए स्वच्छता मिशन में शामिल होने के लिए दूसरों को प्रोत्साहित करने के लिए स्वेच्छा से एक वर्ष में 100 घंटे और सप्ताह में कम से कम 2 घंटे समर्पित करने पर जोर दिया।
इस अवसर पर कर्मचारियों के साथ बातचीत करते हुए श्री रेड्डी ने साझा किया कि एनटीपीसी कोयला खनन ने एनटीपीसी पावर स्टेशनों को 115666 मीट्रिक टन कोयले के प्रेषण के साथ एक और मील का पत्थर हासिल किया है।यह अपनी स्थापना के बाद से किसी एक दिन में किया गया अब तक का सबसे अधिक कोयला प्रेषण है।श्री रेड्डी ने उल्लेखनीय उपलब्धि के लिए कर्मचारियों को बधाई दी।
विनय
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image