Friday, Mar 29 2024 | Time 11:09 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भाजपा में अपना सम्मान खो चुकें हैं सुशील मोदी : उमेश

पटना 21 मई (वार्ता) बिहार जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के बयान पर कटाक्ष करते हुए आज कहा कि पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भाजपा में सम्मान खो चुके हैं।
श्री कुशवाहा ने रविवार को यहां कहा कि प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक में श्री सम्राट चैधरी द्वारा सुशील मोदी को मुख्यमंत्री पद की कुर्सी दिए जाने वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा में श्री सुशील मोदी की हालत बिन पेंदी के लोटे की तरह हो गई है। श्री मोदी के शिक्षा-दीक्षा में पनपे हाल के भाजपाई नेता आज उन्हीं को भरे मंच से जलील कर रहे हैं और उनका उपहास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अपने वरिष्ठ नेताओं को अपमानित करना भाजपा का पुराना राजनीतिक चरित्र रहा है।
जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि श्री मुरली मनोहर जोशी, श्री लालकृष्ण आडवाणी, श्री यशवंत सिन्हा, श्री अरुण शौरी समेत कई बड़े राजनीतिक नाम इस बात के गवाह हैं कि भाजपा अपने राजनीतिक अभिभावकों के साथ किस प्रकार का दुर्वव्यवहार करती रही है। श्री मोदी जैसे अनुभवी और वरिष्ठ नेता को राजनीतिक हास-परिहास का विषय बना देना दुर्भाग्यपूर्ण है। भाजपा में उनकी स्थिति देखकर हम सभी शर्मिंदा हैं और व्यक्तिगत रूप से हमें श्री मोदी पर तरस आता है।
सूरज
जारी (वार्ता)
image