Wednesday, Apr 24 2024 | Time 16:37 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


गोड्डा : कांग्रेस विधायक प्रदीप यादव और उनके करीबियों के कई ठिकानों पर ईडी की छापेमारी

गोड्डा, 30 मई (वार्ता) कांग्रेस विधायक प्रदीप यादव के गोड्डा में पांच ठिकानों पर आज प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने छापेमारी की है।
मिली जानकारी के अनुसार, विधायक प्रदीप यादव कई ठिकाने पर ईडी ने छापेमारी की है। इसके अलावा विधायक प्रदीप यादव समेत उनके करीबी श्याम सुंदर यादव मनोज अकेला एवं पिए देवेंद्र पंडित के घर पर ईडी ने छापा मारा है।
बताया जा रहा है कि गोड्डा में कुल पांच ठिकानों पर ईडी छापेमारी कर रही है जिस मनोज यादव के घर पर छापेमारी चल रही है, वह विधायक प्रदीप यादव के रिश्तेदार भी हैं। मनोज यादव नाहर चौकी स्थित ईडी के द्वारा छापेमारी कर रही है। होटल स्काई ब्लू में भी ईडी की छापेमारी चल रही है हो
जानकारी के अनुसार इनकम टैक्स के द्वारा दिए गए रिपोर्ट के आधार पर ईडी की यह कार्रवाई शुरू हुई है पिछले साल 4 नवंबर को आयकर विभाग ने कांग्रेस विधायक प्रदीप यादव के ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की थी इस दौरान आयकर विभाग ने प्रदीप यादव के कुछ करीबियों के यहां भी दबिश दी थी विधायक प्रदीप यादव के घर इनकम टैक्स की छापेमारी के दौरान कई दस्तावेज बरामद किए गए थे उसी केस के आधार पर ईडी मामले की जांच में जुटी हुई थी।
सं.सतीश
वार्ता
image