Saturday, Mar 2 2024 | Time 08:26 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिना विलंब किए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर करें विधि सम्मत कार्रवाई:बाबूलाल मरांडी

रांची,11 नवंबर (वार्ता) झारखंड में
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने आज राज्य सरकार पर बड़ा निशाना साधते हुए ईडी से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर बिना विलंब किए विधि सम्मत कार्रवाई की मांग की।
श्री मरांडी ने आज चाईबासा में मीडिया से बात करते हुए कहा कि जब राज्य का मुख्यमंत्री ही कानून का पालन नहीं करेगा तो फिर आम जनता से कानून पालन करने की उम्मीद कैसे की जा सकती है।उन्होंने कहा कि राज्य में व्याप्त भ्रष्टाचार के आरोप में ईडी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को पूछताछ केलिए एक दो नहीं पांच सम्मन भेजा है लेकिन मुख्यमंत्री जी लगातार उसकी अवहेलना कर रहे। ईडी कार्यालय में उपस्थित होकर जवाब देने से भाग रहे।
उन्होंने कहा कि ऐसे में जनता का विश्वास कानून से उठ जायेगा। इसलिए अब आगे और सम्मन भेजने का औचित्य नहीं रह जाता।
कहा कि अब मुख्यमंत्री पर विधि सम्मत कार्रवाई होनी चाहिए।
श्री मरांडी ने ईडी से मांग किया कि उन्हें जो भी संवैधानिक अधिकार प्राप्त है उसके तहत मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर विधि सम्मत कार्रवाई सुनिश्चित किया जाना चाहिए।
विनय
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री ने बोकारो में डीवीसी का एफ जी डी प्लांट का ऑनलाइन उद्घाटन किया

प्रधानमंत्री ने बोकारो में डीवीसी का एफ जी डी प्लांट का ऑनलाइन उद्घाटन किया

01 Mar 2024 | 8:21 PM

बोकारो, 01 मार्च (वार्ता) झारखंड में बोकारो जिले के बेरमो अनुमंडल के बोकारो थर्मल में स्थापित दामोदर घाटी निगम (डीवीसी ) के 500 मेगावाट वाले ए प्लांट में कोयला से सल्फर को अलग करने तथा जिप्सम निर्माण को लेकर बनाये गये एफजीडी प्लांट का पीएम नरेंद्र मोदी ने झारखंड दौरा के क्रम में सिंदरी आगमन पर खाद फर्टिलाइजर रेल योजनाओं सहित डीवीसी बोकारो थर्मल का एफजीडी संयंत्र (प्लांट) का आज ऑन लाईन उद्घाटन किया।

see more..
image