Saturday, Mar 2 2024 | Time 08:27 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सारण में भूमि विवाद में एक व्यक्ति की हत्या, दो घाायल

छपरा, 20 नवंबर (वार्ता) बिहार में सारण जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र में सोमवार को दो पक्षों के बीच हुये भूमि विवाद में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गयी तथा दो अन्य घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि नवादा गांव निवासी गौतम सिंह का भूमि विवाद उसके पट्टीदार जलेश्वर सिंह के साथ पूर्व से चल रहा था।आज दोनों ही पक्षों के बीच मारपीट की घटना के दौरान चली गोली से गौतम सिंह का पुत्र गजेन्द्र सिंह (55) घायल हो गया। घायल गजेन्द्र सिंह को इलाज के लिये सदर अस्पताल छपरा ले जाया जा रहा था तभी रास्ते में उसकी मौत हो गयी।
सूत्रों ने बताया कि इस घटना में गोली लगने से दो अन्य जलेश्वर सिंह का पुत्र संजीव कुमार सिंह तथा धंजीव कुमार सिंह घायल हो गया,जिन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान पुलिस को देखकर धंजीव कुमार सिंह फरार हो गया।घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।
सं प्रेम
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री ने बोकारो में डीवीसी का एफ जी डी प्लांट का ऑनलाइन उद्घाटन किया

प्रधानमंत्री ने बोकारो में डीवीसी का एफ जी डी प्लांट का ऑनलाइन उद्घाटन किया

01 Mar 2024 | 8:21 PM

बोकारो, 01 मार्च (वार्ता) झारखंड में बोकारो जिले के बेरमो अनुमंडल के बोकारो थर्मल में स्थापित दामोदर घाटी निगम (डीवीसी ) के 500 मेगावाट वाले ए प्लांट में कोयला से सल्फर को अलग करने तथा जिप्सम निर्माण को लेकर बनाये गये एफजीडी प्लांट का पीएम नरेंद्र मोदी ने झारखंड दौरा के क्रम में सिंदरी आगमन पर खाद फर्टिलाइजर रेल योजनाओं सहित डीवीसी बोकारो थर्मल का एफजीडी संयंत्र (प्लांट) का आज ऑन लाईन उद्घाटन किया।

see more..
image