Saturday, Mar 2 2024 | Time 08:51 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सारण : सड़क हादसे में माँ की मौत, पुत्र घायल

छपरा, 05 दिसम्बर (वार्ता) बिहार में सारण जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रौजा पोखरा के समीप मंगलवार को सड़क हादसे में मां की मौत हो गई है जबकि बच्चा घायल हो गया।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, शेरपुर गांव निवासी सोनू शर्मा की पत्नी प्रीति शर्मा अपने देवर मोनू लाल और पुत्र हर्ष कुमार (9) के साथ मोटरसाइकिल से वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान शेरपुर गांव के समीप अनियंत्रित ट्रक ने मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में प्रीति की मौत हो गई। जबकि उसका पुत्र हर्ष कुमार बुरी तरह से घायल हो गया।
सूत्रों ने बताया कि घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा के चिकित्सक ने पटना भेज दिया है। घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस आक्रोशित लोगों को समझा कर जाम खत्म कराया।
सं.सतीश
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री ने बोकारो में डीवीसी का एफ जी डी प्लांट का ऑनलाइन उद्घाटन किया

प्रधानमंत्री ने बोकारो में डीवीसी का एफ जी डी प्लांट का ऑनलाइन उद्घाटन किया

01 Mar 2024 | 8:21 PM

बोकारो, 01 मार्च (वार्ता) झारखंड में बोकारो जिले के बेरमो अनुमंडल के बोकारो थर्मल में स्थापित दामोदर घाटी निगम (डीवीसी ) के 500 मेगावाट वाले ए प्लांट में कोयला से सल्फर को अलग करने तथा जिप्सम निर्माण को लेकर बनाये गये एफजीडी प्लांट का पीएम नरेंद्र मोदी ने झारखंड दौरा के क्रम में सिंदरी आगमन पर खाद फर्टिलाइजर रेल योजनाओं सहित डीवीसी बोकारो थर्मल का एफजीडी संयंत्र (प्लांट) का आज ऑन लाईन उद्घाटन किया।

see more..
image