Sunday, Apr 14 2024 | Time 09:58 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सीआरपीएफ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने का एक्शन गलत है: राज्यपाल

रांची, 25 जनवरी (वार्ता) झारखंड के
राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन ने सीआरपीएफ के खिलाफ दर्ज एफआईआर पर एक बड़ा बयान दिया है।
राज्यपाल ने आज रांची यूनिवर्सिटी के आर्यभट्ट सभागार में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के दौरान संवाददाताओं के पूछे गये सवाल के जवाब में कहा कि सरकार का सीआरपीएफ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने का एक्शन गलत है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हाउस के पास झामुमो के कार्यकर्ता हंगामा क्यों कर रहे थे और वहां सीआरपीएफ को आने की जरूरत की ही क्यों पड़ी।
उल्लेखनीय है कि सीआरपीएफ के आईजी, कमांडेंट और पांच सौ अज्ञात जवानों के खिलाफ रांची के गोंदा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी। सदर सीओ मुंशी राम की शिकायत पर ये प्राथमिकी दर्ज की गयी है। 20 जनवरी को ईडी की मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से आवास में पूछताछ के दौरान सीआरपीएफ के जवानों की मौजूदगी मामले में एफआईआर दर्ज करायी गयी है। इसके अलावा झामुमो कार्यकताओं और भीम आर्मी के कार्यकताओं के खिलाफ अलग-अलग कुल तीन एफआईआर दर्ज हुआ था।
विनय
वार्ता
More News
पैसे और परिवार केलिए राजनीति करता है इंडी ठगबंधन:बाबूलाल मरांडी

पैसे और परिवार केलिए राजनीति करता है इंडी ठगबंधन:बाबूलाल मरांडी

13 Apr 2024 | 11:16 PM

रांची, 13अप्रैल (वार्ता) झारखंड प्रदेश भाजपा कार्यालय सभागार में आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ राजीव रंजन, राजद के प्रदेश महासचिव हरदेव साहू एवं अंजू देवी के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली।

see more..
बिहार में 2005 से अबतक आठ लाख युवाओं को दी गई सरकारी नौकरी : नीतीश

बिहार में 2005 से अबतक आठ लाख युवाओं को दी गई सरकारी नौकरी : नीतीश

13 Apr 2024 | 11:13 PM

गया 13 अप्रैल (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को कहा कि उनकी सरकार ने 2005 में सत्ता में आने के बाद से राज्य में आठ लाख युवाओं को सरकारी नौकरियां दी हैं।

see more..
image