Saturday, Apr 13 2024 | Time 21:17 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में राजग सरकार बनने पर भाजपा नेताओं ने मनाई खुशी, एक-दूसरे को खिलाई मिठाई

गया, 28 जनवरी (वार्ता) बिहार में एक बार फिर से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार बनने पर भाजपा नेताओं में एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशियां मनाई।
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में नए सरकार के गठन के बाद भाजपा नेताओं ने गया शहर के विभिन्न चौक-चौराहों पर मिठाइयां बांटी, साथ ही एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी। इस दौरान कई संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं एवं नेताओं ने सरकार के समर्थन में नारे भी लगाए.
भाजपा नेता डॉ. मनीष पंकज मिश्रा ने कहा कि बिहार में एक बार फिर से राजग सरकार की सरकार बनी है। इससे सभी कार्यकर्ताओं में काफी खुशी का माहौल है। सिर्फ कार्यकर्ताओं में ही नहीं, बल्कि बिहार और देश के लोग भी ख़ुशी मना रहे हैं। राजग सरकार में बिहार का व्यापक विकास होगा। इसके लिए पार्टी के शीर्ष नेता अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी एवं अन्य वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को तहे दिल से धन्यवाद देते हैं।
भाजपा के जिला उपाध्यक्ष अधिवक्ता राजेंद्र प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल पर बिहार में राजग की सरकार बनी है। भाजपा सहयोगी दल के रूप में जदयू के साथ एक बार फिर से आई है। जनता ने चुनाव के दौरान राजग को बहुमत दिया था, लेकिन नीतीश कुमार किसी कारणवश हमलोग को छोड़कर चले गए थे। आज एक बार फिर से उनकी वापसी हुई है। गया जिले से आठ बार विधायक रह चुके डॉ. प्रेम कुमार को मंत्रिमंडल में शामिल किया गया है। इसके लिए हम सरकार को धन्यवाद देते हैं।
इस मौके पर भाजपा जिला महामंत्री पप्पू चंद्रवंशी, अशोक भारती, सुनील सिन्हा, दीपक पांडे, संतोष ठाकुर, नमामी गंगे के संजोयक रामप्रवेश सिंह सहित कई लोग उपस्थित थे।
सं.सतीश
वार्ता
image