Sunday, Apr 14 2024 | Time 10:13 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


नीतीश जहां भी रहे हमेशा अल्पसंख्यकों के अधिकारों की रक्षा की - परवेज़

पटना 08 फरवरी (वार्ता) बिहार राज्य मदरसा शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष सलीम परवेज ने गुरुवार को कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिस गठबंधन में रहे, उन्होंने हमेशा अल्पसंख्यकों के अधिकारों की रक्षा की और इससे कभी कोई समझौता नहीं किया ।
श्री परवेज़ ने कहा कि श्री नीतीश कुमार ने अल्पसंख्यकों के लिए जितना किया है, उतना किसी अन्य ने नहीं किया है । उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यकों खासकर मुसलमानों को श्री कुमार के साथ मजबूती से खड़ा रहना चाहिए।
बिहार विधान परिषद के पूर्व उपसभापति श्री परवेज ने कहा कि राज्य के विकास के लिए श्री नीतीश कुमार ने जो निर्णय लिया है, वह सराहनीय है। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी श्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के साथ रहते हुए अल्पसंख्यकों के कल्याण और विकास के लिए कई उल्लेखनीय काम किए हैं और यह आगे भी जारी रहेगा।
श्री परवेज ने कहा कि श्री नीतीश कुमार राज्य और जनता के विकास के लिए एनडीए गठबंधन में शामिल हुए हैं । इसका एक बड़ा फायदा यह होगा कि राज्य के विकास के लिए किसी योजना के क्रियान्वयन में केंद्र सरकार का भी पूरा सहयोग मिलेगा।
शिवा
वार्ता
More News
पैसे और परिवार केलिए राजनीति करता है इंडी ठगबंधन:बाबूलाल मरांडी

पैसे और परिवार केलिए राजनीति करता है इंडी ठगबंधन:बाबूलाल मरांडी

13 Apr 2024 | 11:16 PM

रांची, 13अप्रैल (वार्ता) झारखंड प्रदेश भाजपा कार्यालय सभागार में आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ राजीव रंजन, राजद के प्रदेश महासचिव हरदेव साहू एवं अंजू देवी के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली।

see more..
बिहार में 2005 से अबतक आठ लाख युवाओं को दी गई सरकारी नौकरी : नीतीश

बिहार में 2005 से अबतक आठ लाख युवाओं को दी गई सरकारी नौकरी : नीतीश

13 Apr 2024 | 11:13 PM

गया 13 अप्रैल (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को कहा कि उनकी सरकार ने 2005 में सत्ता में आने के बाद से राज्य में आठ लाख युवाओं को सरकारी नौकरियां दी हैं।

see more..
image