Sunday, Apr 14 2024 | Time 10:33 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बीडब्ल्यूजेयू ने वरिष्ठ पत्रकार महेंद्र दयाल के निधन पर जताया शोक

पटना, 17 फरवरी (वार्ता) बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन (बीडब्ल्यूजेयू) ने वरिष्ठ पत्रकार महेंद्र दयाल श्रीवास्तव के निधन पर आज शोक व्यक्त किया।
श्री श्रीवास्तव का लंबी बीमारी के बाद 70 साल की उम्र में निधन हो गया। वह अपने लंबे पत्रकारिता करियर के दौरान हिंदी दैनिक "आज", "बिहार ऑब्जर्वर" और हिंदी पत्रिका "तापमान" से जुड़े रहे।
बीडब्ल्यूजेयू के अध्यक्ष महेश कुमार सिन्हा और महासचिव के. के. सहाय ने श्री श्रीवास्तव के निधन को पत्रकार जगत के लिए बड़ी क्षति बताया। उन्होंने बताया कि अपने पूरे पत्रकारिता करियर के दौरान श्री श्रीवास्तव पत्रकारिता की नैतिकता के प्रति प्रतिबद्ध रहे और अपनी जिम्मेदारी का ईमानदारी और समर्पण के साथ निर्वहन किया।
बीडब्ल्यूजेयू के उपाध्यक्ष कमल किशोर, विष्णु कांत मिश्रा, इंडियन जर्नलिस्ट यूनियन (आईजेयू) के उपाध्यक्ष अमर मोहन प्रसाद, आईजेयू की राष्ट्रीय कार्यकारी समिति (एनईसी) के सदस्य शिवेंद्र नारायण सिंह, तापमान के संपादक अविनाश चंद्र और वरिष्ठ पत्रकार एस. पी. सिन्हा ने भी श्री श्रीवास्तव के निधन पर शोक व्यक्त किया।
सूरज
वार्ता
More News
पैसे और परिवार केलिए राजनीति करता है इंडी ठगबंधन:बाबूलाल मरांडी

पैसे और परिवार केलिए राजनीति करता है इंडी ठगबंधन:बाबूलाल मरांडी

13 Apr 2024 | 11:16 PM

रांची, 13अप्रैल (वार्ता) झारखंड प्रदेश भाजपा कार्यालय सभागार में आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ राजीव रंजन, राजद के प्रदेश महासचिव हरदेव साहू एवं अंजू देवी के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली।

see more..
बिहार में 2005 से अबतक आठ लाख युवाओं को दी गई सरकारी नौकरी : नीतीश

बिहार में 2005 से अबतक आठ लाख युवाओं को दी गई सरकारी नौकरी : नीतीश

13 Apr 2024 | 11:13 PM

गया 13 अप्रैल (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को कहा कि उनकी सरकार ने 2005 में सत्ता में आने के बाद से राज्य में आठ लाख युवाओं को सरकारी नौकरियां दी हैं।

see more..
image