Sunday, Apr 14 2024 | Time 09:26 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


समस्तीपुर शहर में जल निकासी को लेकर ड्रैनेज निमार्ण योजना को स्वीकृति

समस्तीपुर 19 फरवरी (वार्ता) बिहार में समस्तीपुर नगर निगम क्षेत्र के पंजाबी कॉलोनी,न्यू कॉलोनी एवं दादपुर समेत विभिन्न मुहल्ले के लाखों लोगों को जल जमाव की समस्याओं से निजात दिलाने के उद्देश्य से शहर की तीन बड़ी ड्रैनेज निमार्ण कराने की योजनाओं की स्वीकृति प्रदान की गई है।
नगर निगम की महापौर अनिता राम ने सोमवार को समस्तीपुर शहर के दादपुर में शहर के भोला टॉकिज रेल गुमटी से चकनूर स्लूस गेट तक लगभग दो किलोमीटर में बनने वाली ड्रैनेज निमार्ण कार्य का शुभारंभ करते हुए कहा कि इसके निर्माण से जल जमाव की समस्या दूर होगी।
महापौर ने बताया कि इसके अलावे शहर के इंकम टैक्स कार्यालय से डरिया जमुआरी तक और लखना चौक से सोनवर्षा होते हुए भूईधारा पंचवटी जमुआरी तक ड्रैनेज निमार्ण कार्य की भी स्वीकृति प्रदान की गई है। उन्होंने बताया कि शहर के लोगों को जलजमाव की समस्याओं से निजात दिलाने के लिए निगम प्रशासन वचनबद्ध है। योजना पर करीब 48 करोड़ 25 लाख रुपये खर्च किये जायेंगे।
इस अवसर पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भुनेश्वर राम, वार्ड पार्षद रामबदन राय समेत अन्य प्रमुख लोग उपस्थित थे।
सं.सतीश
वार्ता
More News
पैसे और परिवार केलिए राजनीति करता है इंडी ठगबंधन:बाबूलाल मरांडी

पैसे और परिवार केलिए राजनीति करता है इंडी ठगबंधन:बाबूलाल मरांडी

13 Apr 2024 | 11:16 PM

रांची, 13अप्रैल (वार्ता) झारखंड प्रदेश भाजपा कार्यालय सभागार में आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ राजीव रंजन, राजद के प्रदेश महासचिव हरदेव साहू एवं अंजू देवी के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली।

see more..
बिहार में 2005 से अबतक आठ लाख युवाओं को दी गई सरकारी नौकरी : नीतीश

बिहार में 2005 से अबतक आठ लाख युवाओं को दी गई सरकारी नौकरी : नीतीश

13 Apr 2024 | 11:13 PM

गया 13 अप्रैल (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को कहा कि उनकी सरकार ने 2005 में सत्ता में आने के बाद से राज्य में आठ लाख युवाओं को सरकारी नौकरियां दी हैं।

see more..
image