Saturday, Apr 13 2024 | Time 20:54 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सुपौल : विभिन्न हादसों में दो बच्ची समेत तीन लोगों की मौत

सुपौल, 19 फरवरी (वार्ता) बिहार के सुपौल जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में आज सोमवार को दो बच्ची सहित तीन लोगों की मौत हो गई ।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रतापगंज थाने के टेकूना पंचायत के वार्ड संख्या 12 के रहने वाले जयप्रकाश दास अपने पिता रामदेव दास सहित दो अपनी नन्हीं बच्ची के साथ पनसही नहर के समीप अपने खेत में लगी गेहूं का पटवन करने गए हुए थे और दोनों बच्चियां नहर पर खड़ी थी। पिता - पुत्र दोनों ही पटवन कार्य में लग गए । कुछ समय बाद इन बच्चियों के दादा की नजर पड़ी तो पाया कि बच्चियां क्रमशः सृष्टि कुमारी पांच वर्ष और रूपा कुमारी तीन वर्ष वहां नहीं थी । वे तत्काल नहर की ओर दौड़ पड़े तो पाया कि दोनों ही बच्ची नहर में डूबीं पड़ी है ।
सूत्रों ने बताया कि दादा द्वारा शोर मचाने पर इन बच्चियों के पिता सहित अन्य लोग भी वहां पहुंचे तथा उन्हें नहर बाहर निकाला। बच्चियों को प्रतापगंज पीएचसी सेंटर लाया गया लेकिन वहां मौजूद चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है ।
वहीं, बीरपुर थाने के अन्तर्गत नगर पंचायत के वार्ड संख्या पांच में कुमार चौक के समीप एक निजी लॉज में युवक बिक्रम कुशवाहा ने गले फांसी फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।
सं.सतीश
वार्ता
image