Sunday, Apr 14 2024 | Time 09:32 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


डॉ. श्रीकृष्ण सिंह पुस्तकालय की एक महीने में होगी मरम्मत

पटना 20 फरवरी (वार्ता) बिहार सरकार ने एक माह के अंदर डॉ. श्रीकृष्ण सिंह पुस्तकालय की मरम्मत कराने की घोषणा की।
शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी ने मंगलवार को विधानसभा में सदस्य प्रणव कुमार के एक तारांकित प्रश्न का उत्तर देते कहा कि यह पुस्तकालय एक महत्वपूर्ण संस्थान है और उन्होंने एक महीने के भीतर इसकी मरम्मत कराने की घोषणा की है।
श्री कुमार ने यह मुद्दा उठाते हुए कहा कि डॉ. श्रीकृष्ण सिंह के नाम पर स्थापित केंद्रीय पुस्तकालय जर्जर स्थिति में है और उनमें रखी बहुमूल्य पुस्तकों को दीमकों ने चाट लिया है। उन्होंने कहा कि कई मौकों पर और कई मंचों पर उन्होंने इस मुद्दे को उठाया है लेकिन पुस्तकालय को अभी भी बेहतर स्थिति में बहाल किया जाना बाकी है। उन्होंने सरकार से इसे ई लाइब्रेरी में तब्दील करने की भी मांग की।
सूरज
वार्ता
More News
पैसे और परिवार केलिए राजनीति करता है इंडी ठगबंधन:बाबूलाल मरांडी

पैसे और परिवार केलिए राजनीति करता है इंडी ठगबंधन:बाबूलाल मरांडी

13 Apr 2024 | 11:16 PM

रांची, 13अप्रैल (वार्ता) झारखंड प्रदेश भाजपा कार्यालय सभागार में आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ राजीव रंजन, राजद के प्रदेश महासचिव हरदेव साहू एवं अंजू देवी के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली।

see more..
बिहार में 2005 से अबतक आठ लाख युवाओं को दी गई सरकारी नौकरी : नीतीश

बिहार में 2005 से अबतक आठ लाख युवाओं को दी गई सरकारी नौकरी : नीतीश

13 Apr 2024 | 11:13 PM

गया 13 अप्रैल (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को कहा कि उनकी सरकार ने 2005 में सत्ता में आने के बाद से राज्य में आठ लाख युवाओं को सरकारी नौकरियां दी हैं।

see more..
image