Saturday, Apr 20 2024 | Time 00:18 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


जाप वैचारिक रूप से महागठबंधन का हिस्सा : पप्पू यादव

समस्तीपुर, 20 फरवरी (वार्ता) जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद राजीव रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा है कि वैचारिक रूप से उनकी पार्टी महागठबंधन का हिस्सा है।
श्री यादव मंगलवार को समस्तीपुर मे पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि महागठबंधन मजबूत हो ताकि लोकतंत्र, देश और संविधान बचे। उन्होंने कहा कि वोटों का बटवारा न हो। इसके लिए महागठबंधन को मजबूत करने के लिए हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। श्री यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव में यदि अकेले भी जाप चुनाव लड़ेगी तब भी उनका दल महागठबंधन को अन्य सीटों पर कमजोर नहीं होने देगी और पूरी मजबूती के साथ चुनाव में महागठबंधन को मदद करेगी।
नेता ने कहा कि आज देश में लोकतांत्रिक व्यवस्था को चौपट किया जा रहा है। इसलिए तमाम महागठबंधन के दलों को एकजुट होकर चुनाव में उतरना चाहिए। इस अवसर पर जाप के जिलाध्यक्ष मनीष यादव समेत अन्य नेता उपस्थित थे।
सं.सतीश
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image