Thursday, Apr 18 2024 | Time 01:08 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सारण में अपराध की योजना बन रहे आठ अपराधी गिरफ्तार

छपरा, 24 फरवरी (वार्ता) बिहार में सारण जिले के अमनौर और नयागांव थाना क्षेत्र में अपराध की योजना बना रहे आठ अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव मंगला ने शनिवार को बताया कि अमनौर थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के अमनौर सुल्तान स्थित स्टेट ट्यूब वेल के समीप से अपराध की योजना बना रहे पहाड़पुर गांव निवासी गोलु कुमार प्रसाद, अमनौर हरनारायण गांव निवासी अभय कुमार, विक्की कुमार,गरौल गांव निवासी मिथुन कुमार यादव, रोहित कुमार, सुजीत कुमार को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 02 देशी कट्टा,03 कारतूस, 01 खोखा, 01 लूट की मोबाइल अन्य 05 मोबाइल और 1150 रुपए मिले हैं।
वहीं, दूसरी तरफ नयागांव थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के शेखडुमरी मस्जिद के समीप से पटना के दानापुर थाना क्षेत्र के शगुना मोड़ निवासी अपराधी संजय नट और जितेंद्र नट को 01 देशी कट्टा, 02 जिंदा कारतूस,01 चाकू 01 लोहा कटर मशीन,01 स्कार्पियो गाड़ी के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
सं.सतीश
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है :  तेजस्वी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है : तेजस्वी

16 Apr 2024 | 11:34 PM

औरंगाबाद 16 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है, जो टिकाऊ नहीं है।

see more..
image