Thursday, Jun 13 2024 | Time 10:22 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झारखंड सरकार तत्काल प्रभाव से आलमगीर आलम को मंत्री पद से बर्खास्त करे : सीपीआई

रांची, 06 मई (वार्ता)भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के प्रदेश सचिव महेंद्र पाठक ने कहा कि झारखंड में चंपई सोरेन सरकार में शामिल कांग्रेस के मंत्री राज्य में भयंकर लूट मचाये हुए है।
श्री पाठक ने आज यहां कहा कि आलमगीर आलम के निजी सचिव के नौकर के पास से करोड़ों करोड़ की बरामदगी जग जाहिर करता है कि किस तरह से झारखंड को गठबंधन की सरकार दोनों हाथों से लूटने में लगी है। मुख्य मंत्री को आलमगीर आलम के विभाग की पूरी तरह से जांच करानी चाहिए और आलमगीर आलम को तत्काल प्रभाव से मंत्रिमंडल से बर्खास्त करना चाहिए।
श्री पाठक ने कहा कि आखिर ये पैसा कहां से आए कांग्रेस पार्टी जनता को जवाब दे। कही ये राशि लोकसभा चुनाव को प्रभावित करने के लिए तो नही थे। मंत्री आलमगीर आलम के विभाग के एक इंजीनियर वीरेंद्र राम के घर पर भी ईडी को अकूत संपत्ति मिली थी। यानी उनका विभाग पूरी तरह संलिप्त और विभागीय लूट के सरगना को संरक्षण आलमगीर आलम प्रदान कर रहे थे।भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी झारखंड सरकार से मांग करती है कि आलमगीर आलम को तत्काल प्रभाव से मंत्री पद से बर्खास्त करे ।
विनय
वार्ता
More News
नेहरू के बाद कांग्रेस ने केवल सहानुभूति लहर के कारण बनाई सरकार : सम्राट

नेहरू के बाद कांग्रेस ने केवल सहानुभूति लहर के कारण बनाई सरकार : सम्राट

12 Jun 2024 | 6:44 PM

पटना 12 जून (वार्ता) बिहार के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सम्राट चौधरी ने आज कहा कि नेहरू युग के बाद कांग्रेस ने ज्यादातर सहानुभूति लहर के कारण केंद्र में सरकार बनाई वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विकास और लोगों के कल्याण के लिए किए गए कार्यों के आधार पर जनादेश मिला है।

see more..
नीतीश ने चंद्रबाबू नायडू को आंध्र प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने पर दी बधाई

नीतीश ने चंद्रबाबू नायडू को आंध्र प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने पर दी बधाई

12 Jun 2024 | 6:44 PM

पटना 12 जून (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) प्रमुख एन. चंद्रबाबू नायडू को आज आंध्र प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने पर बधाई और शुभकामनाएं दी।

see more..
मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन से पैरा ओलंपिक एसोसिएशन ऑफ़ झारखंड  के  प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की

मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन से पैरा ओलंपिक एसोसिएशन ऑफ़ झारखंड के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की

12 Jun 2024 | 6:44 PM

रांची, 12 जून (वार्ता) झारखंड के मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन से आज बूटी रोड, मोरहाबादी रांची स्थित आवास में पैरालम्पिक एसोसिएशन ऑफ झारखंड के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की।

see more..
image