Sunday, Jun 23 2024 | Time 06:25 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सारण में चाचा की हत्या के मामले में भतीजा को उम्र कैद की सजा

छपरा, 09 मई (वार्ता) बिहार में सारण जिले की सत्र अदालत ने गुरूवार को एक व्यक्ति की हत्या के मामले में उसके भतीजा को उम्र कैद की सजा सुनायी है।
सारण व्यवहार न्यायालय के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश सह उत्पाद अधिनियम के विशेष न्यायाधीश :द्वितीय: अतुलबीर सिंह ने अपने चाचा के हत्या के अभियुक्त को उम्रकैद की सजा सुनाई है।रसूलपुर थाना कांड संख्या 92/20 के सत्रवाद 195/20 के अनुसार जिले के रसूलपुर थाना क्षेत्र के बलिया निवासी 62 वर्षीय देवनाथ पांडेय ने 17 अगस्त 2020 को घायल अवस्था में एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह संघ्या चार बजे अपने दरवाजे पर थे तभी उनका भतीजा राजकिशोर पांडेय शराब पीकर आया और उन्हें गाली देने लगा। उन्होंने उसे गाली देने से मना किया तो वह हाथ मे चाकू लेकर आया और पेट में चाकू मारकर उन्हें घायल कर दिया। घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिये पटना भेज दिया गया। पटना में इलाज के दौरान 01 सितंबर को देवनाथ पांडेय की मौत हो गयी।
इस मामले में विश्वनाथ पांडेय के पुत्र राजकिशोर पांडेय को भा.द.वि की धारा 304(।) के तहत आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।
प्रेम
वार्ता
More News
आजसू पार्टी ने राज्य भर में मनाया बलिदान दिवस, युवाओं को अलग राज्य आंदोलन के इतिहास से कराया गया रूबरू

आजसू पार्टी ने राज्य भर में मनाया बलिदान दिवस, युवाओं को अलग राज्य आंदोलन के इतिहास से कराया गया रूबरू

22 Jun 2024 | 9:30 PM

रांची,22 जून (वार्ता) झारखंड में आजसू पार्टी ने युवाओं को समर्पित बलिदान दिवस के रूप में आजसू का स्थापना दिवस आज राज्यभर में मनाया।

see more..
पूरा बिहार हत्या, लूट और आपराधिक घटनाओं से त्रस्त : तेजस्वी

पूरा बिहार हत्या, लूट और आपराधिक घटनाओं से त्रस्त : तेजस्वी

22 Jun 2024 | 9:24 PM

छपरा, 22 जून (वार्ता) बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने आरोप लगाया कि बिहार में केवल भ्रष्टाचार ही नहीं बढ़ा है बल्कि पूरे बिहार में हत्या, बलात्कार, लूट सहित अन्य घटनाओं में तेजी से वृद्धि हुई है।

see more..
image