Saturday, Jun 15 2024 | Time 01:17 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


चंद्रवंशी जाति के प्रति आपत्तिजनक बयान के लिए सांसद मनोज तिवारी से माफी की मांग

पटना 12 मई (वार्ता) चंद्रवंशी चेतना परिषद ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद मनोज तिवारी पर चंद्रवंशी जाति को लेकर आपत्तिजनक बयान देने का आरोप लगाते हुए उनसे माफी की मांग की है।
चंद्रवंशी चेतना परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रमोद चंद्रवंशी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सह बिहार प्रभारी विनोद तावड़े से मुलाकात की और उन्हें एक ज्ञापन सौंप कर बताया कि उत्तर पूर्वी दिल्ली के भाजपा के सांसद श्री तिवारी ने दिल्ली में सात मई को प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने प्रतिद्वंदी कन्हैया कुमार पर प्रहार करते हुए चंद्रवंशी जाति का मखौल उड़ाते हुए कहार जैसे आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया। यह चंद्रवंशी जाति के प्रति ओछी मानसिकता का घोतक है।
श्री प्रमोद चंद्रवंशी ने कहा कि श्री तिवारी के बयान से चंद्रवंशी समाज काफी आहत हुआ है और चुनाव आयोग तथा सोशल मीडिया प्लेटफार्म के माध्यम से अपना विरोध जता रहा है। उन्होंने कहा कि श्री तिवारी यदि तुरंत अपने बयान के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी नहीं मांगते हैं तो चुनाव में भाजपा को नुकसान भी हो सकता है इसलिए पार्टी उन्हें अविलंब माफी मांगने का निर्देश दे ।
शिवा सूरज
वार्ता
More News
बिहार के सरकारी कर्मियों का मकान किराया भत्ता चार प्रतिशत तक बढ़ा

बिहार के सरकारी कर्मियों का मकान किराया भत्ता चार प्रतिशत तक बढ़ा

14 Jun 2024 | 11:27 PM

पटना 14 जून (वार्ता) बिहार में सरकारी कर्मियों के मकान किराया भत्ता में चार प्रतिशत तक की बढ़ोतरी की गई है।

see more..
बिहार में बेरोजगारों को मिलेगा भत्ता

बिहार में बेरोजगारों को मिलेगा भत्ता

14 Jun 2024 | 11:26 PM

पटना 14 जून (वार्ता) बिहार में महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी (मनरेगा) योजना के तहत काम मंगाने के बावजूद रोजगार नहीं मिलने पर अब सरकार उन्हें बेरोजगारी भत्ता देगी।

see more..
image