Saturday, Jun 15 2024 | Time 00:04 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दरभंगा : अवैध शराब का कारोबार करने वाले युवक को पांच वर्ष का कारावास

दरभंगा, 20 मई (वार्ता) बिहार में दरभंगा जिले की एक अदालत ने शराब का अवैध कारोबार करने के दोषी युवक को पांच वर्ष के सश्रम कारावास की सजा सुनाई है। दरभंगा न्यायमंडल के उत्पाद अधिनियम के द्वितीय विशेष न्यायाधीश रविशंकर कुमार की अदालत ने सूबे में प्रतिबंधित शराब कारोबार करने के जुर्म में घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के बसौली गांव निवासी सरोज यादव को उत्पाद अधिनियम की धारा 30 (ए) में दोषी मानते हुए पांच साल की कारावास और एक लाख रुपये अर्थदण्ड की सजा सुनायी है । अर्थदण्ड का भुगतान नहीं करने पर छह माह की अतिरिक्त सजा भुगतने का प्रावधान किया गया है।
अभियोजन पक्ष का संचालन कर रहे उत्पाद के विशेष सहायक लोक अभियोजक हेमंत कुमार ने बताया कि धनश्यामपुर थाना की पुलिस ने वर्ष 2022 में घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के बसौली गांव निवासी सरोज यादव को घर से 38.25 लीटर विदेशी शराब के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया था। उन्होंने बताया कि सरोज यादव अपने घर से ही शराब का अवैध कारोबार करता था। सभी सजायें साथ-साथ चलेगी।
सं.सतीश
वार्ता
More News
बिहार के सरकारी कर्मियों का मकान किराया भत्ता चार प्रतिशत तक बढ़ा

बिहार के सरकारी कर्मियों का मकान किराया भत्ता चार प्रतिशत तक बढ़ा

14 Jun 2024 | 11:27 PM

पटना 14 जून (वार्ता) बिहार में सरकारी कर्मियों के मकान किराया भत्ता में चार प्रतिशत तक की बढ़ोतरी की गई है।

see more..
बिहार में बेरोजगारों को मिलेगा भत्ता

बिहार में बेरोजगारों को मिलेगा भत्ता

14 Jun 2024 | 11:26 PM

पटना 14 जून (वार्ता) बिहार में महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी (मनरेगा) योजना के तहत काम मंगाने के बावजूद रोजगार नहीं मिलने पर अब सरकार उन्हें बेरोजगारी भत्ता देगी।

see more..
image