Friday, Jun 14 2024 | Time 23:45 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सीताराम रवि के रूप में आज हमने अपने संघर्ष के साथी खो दिया: दीपक प्रकाश

रांची, 20 मई (वार्ता)
भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य सीताराम रवि के असामयिक निधन पर झारखंड प्रदेश भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने शोक जताया है।
श्री प्रकाश ने आज सीताराम राम के आवास जाकर उनके पार्थिव शरीर पर श्रद्धा के पुष्प अर्पित किए। शोकाकुल परिवार के सदस्यों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया और कहा कि वे परिवार के इस दुख के घड़ी में उनके साथ खड़े हैं।
श्री प्रकाश ने एक बयान जारी कर कहा कि भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य सीताराम रवि के आकस्मिक निधन की सूचना से मुझे अत्यंत दुःख एवं पीड़ा पहुंची है। सीताराम रवि भाजपा के संघर्ष के साथी रहे थे। उनके साथ मिलकर हमने भाजपा द्वारा आयोजित कई आंदोलनों को सफल बनाया। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें। शोकाकुल परिवार को इस भीषण दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें।
विनय
वार्ता
More News
बिहार के सरकारी कर्मियों का मकान किराया भत्ता चार प्रतिशत तक बढ़ा

बिहार के सरकारी कर्मियों का मकान किराया भत्ता चार प्रतिशत तक बढ़ा

14 Jun 2024 | 11:27 PM

पटना 14 जून (वार्ता) बिहार में सरकारी कर्मियों के मकान किराया भत्ता में चार प्रतिशत तक की बढ़ोतरी की गई है।

see more..
बिहार में बेरोजगारों को मिलेगा भत्ता

बिहार में बेरोजगारों को मिलेगा भत्ता

14 Jun 2024 | 11:26 PM

पटना 14 जून (वार्ता) बिहार में महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी (मनरेगा) योजना के तहत काम मंगाने के बावजूद रोजगार नहीं मिलने पर अब सरकार उन्हें बेरोजगारी भत्ता देगी।

see more..
image