Friday, Jun 14 2024 | Time 23:21 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी बोले- झारखंड के सभी 14 सीटें और गांडेय उपचुनाव जीत रहे हैं

रांची, 20 मई (वार्ता) झारखंड में
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने आज राज्य की तीन लोकसभा सीट एवम गांडेय विधानसभा उपचुनाव संपन्न होने पर राज्य की जनता का आभार जताया है।
श्री मरांडी ने आज कहा कि एनडीए राज्य की सभी 14 लोकसभा सीट जीतेगा। गांडेय विधानसभा उपचुनाव में भी एनडीए प्रत्याशी की जीत तय है। उन्होंने कहा कि 400 पार का लक्ष्य एनडीए के लिए कठिन नहीं है। पिछली बार भी भाजपा ने 303 सीटें जीती थी। एनडीए ने 353 सीट जीती थीं। अब 47 सीट ही आगे बढ़ाना है जो जनता के आशीर्वाद से संभव है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 वर्षों में जो काम किया है, वह किसी से छुपा हुआ नहीं है। चाहे प्रधानमंत्री आवास हो, चाहे गैस कनेक्शन हो, घर-घर नल से चल पहुंचना हो, चाहे आयुष्मान योजना के तहत 5 लाख रुपए का मुफ्त इलाज हो, कोई व्यक्ति भूखे ना सोए इसके लिए प्रति माह मुफ्त राशन देने का हो। सभी लोगों को इसकी जानकारी है।
श्री मरांडी ने कहा कि इसके अलावा भी विकास की कई काम हुए हैं। सड़कें बना रही है। हाईवे बन रहे हैं। देश अपने पैरों पर खड़ा हो रहा है। देश का मान सम्मान भी दुनिया में बढ़ा है। सभी लोगों को इस बात की भी जानकारी है। सभी इस बार फिर से नरेंद्र मोदी को वोट देकर प्रधानमंत्री बनाना है।
विनय
वार्ता
image