Saturday, Jun 15 2024 | Time 00:17 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


गया : छात्र हत्याकांड मामले में स्कूल संचालक का पुत्र गिरफ्तार

गया, 20 मई (वार्ता) बिहार के गया जिले में एक नाबालिग छात्र की हत्या के मामले में पुलिस ने स्कूल संचालक के पुत्र को गिरफ्तार किया है।
वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने आज यहाां बताया कि आठ मई 2024 को वजीरगंज थाना क्षेत्र में रेलवे लाइन के समीप पांचवी के छात्र मिहिर का शव पुलिस ने बरामद किया था, जिसके बाद पीड़ित के परिजनों द्वारा हत्या की आशंका को लेकर वजीरगंज थाना में मामला दर्ज कराया गया था। उन्होंने बताया कि 12 वर्षीय छात्र मिहिर की हत्या स्कूल के संचालक के लड़के हर्ष ने की है। पुलिस ने हर्ष को गिरफ्तार कर लिया है।
श्री भारती ने बताया कि हर्ष ने मिहिर की हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। हत्या के बाद उसके शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया था। उन्होंने बताया कि एफएसएल रिपोर्ट, फिंगर प्रिंट रिपोर्ट एवं डॉग स्क्वायड की टीम से मिले तथ्यों के आधार पर गिरफ्तारी की गई है। पोस्टर्माटम रिपोर्ट में भी मिहिर की बेहरमी से पिटाई किए जाने की बात सामने आई है। मामले में तकनीकी जांच की जा रही है, एक बाइक और एक कार में मिले खून के सैम्पल की मैचिंग की जांच चल रही है।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि वजीरगंज स्थित इंदिरा गांधी पब्लिक स्कूल संचालक का बेटा स्कूल में बच्चों को न केवल पढ़ाता था बल्कि केयर टेकर भी था। स्कूल का सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया तो उसमें मारपीट किए जाने की बात सामने आई। उन्होंने कहा कि पुलिस और भी पहलुओं पर छानबीन कर रही है।
सं.सतीश
वार्ता
More News
बिहार के सरकारी कर्मियों का मकान किराया भत्ता चार प्रतिशत तक बढ़ा

बिहार के सरकारी कर्मियों का मकान किराया भत्ता चार प्रतिशत तक बढ़ा

14 Jun 2024 | 11:27 PM

पटना 14 जून (वार्ता) बिहार में सरकारी कर्मियों के मकान किराया भत्ता में चार प्रतिशत तक की बढ़ोतरी की गई है।

see more..
बिहार में बेरोजगारों को मिलेगा भत्ता

बिहार में बेरोजगारों को मिलेगा भत्ता

14 Jun 2024 | 11:26 PM

पटना 14 जून (वार्ता) बिहार में महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी (मनरेगा) योजना के तहत काम मंगाने के बावजूद रोजगार नहीं मिलने पर अब सरकार उन्हें बेरोजगारी भत्ता देगी।

see more..
image