Saturday, Jun 15 2024 | Time 01:18 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सारण में चुनाव बाद हिंसा में एक व्यक्ति की मौत, तीन घायल

छपरा, 21 मई (वार्ता) बिहार में सारण जिले के नगर थाना क्षेत्र में मतदान के दौरान हुये विवाद को लेकर मंगलवार को दो पक्षों के बीच हुयी हिंसक झड़प में एक व्यक्ति की मौत हो गयी तथा तीन अन्य घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि जिले के नगर थाना क्षेत्र के भिखारी ठाकुर चौक पर सोमवार को मतदान के दौरान बूथ संख्या 138 एवं 139 पर शाम करीब पांच बजे दो राजनीतिक दलों के समर्थकों के बीच विवाद हुआ था। जिसकी जानकारी मिलने पर पुलिस ने उक्त मतदान केंद्र पर पहुंच कर मामले को शांत कराने के साथ ही दो लोगों को गिरफ्तार किया था।
सूत्रों ने बताया कि मतदान के दौरान हुए विवाद को लेकर मंगलवार को एक बार फिर दोनों पार्टियों के समर्थक भिखारी चौक पर आपस में भिड़ गए । इसी दौरान गोलीबारी की घटना में एक पार्टी के कार्यकर्ता चंदन राय की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि गुड्डू राय, मनोज राय और दीपक कुमार राय गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को बेहतर इलाज के लिए पटना भेजा गया है।
घटना की सूचना मिलने पर वरीय पुलिस पदाधिकारियों की टीम घटना स्थल पर पहुंच कर स्थिति को सम्भालने का प्रयास कर रही है। हत्या के बाद इलाके में तनाव को देखते हुए इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है ।
सं प्रेम
वार्ता
More News
बिहार के सरकारी कर्मियों का मकान किराया भत्ता चार प्रतिशत तक बढ़ा

बिहार के सरकारी कर्मियों का मकान किराया भत्ता चार प्रतिशत तक बढ़ा

14 Jun 2024 | 11:27 PM

पटना 14 जून (वार्ता) बिहार में सरकारी कर्मियों के मकान किराया भत्ता में चार प्रतिशत तक की बढ़ोतरी की गई है।

see more..
बिहार में बेरोजगारों को मिलेगा भत्ता

बिहार में बेरोजगारों को मिलेगा भत्ता

14 Jun 2024 | 11:26 PM

पटना 14 जून (वार्ता) बिहार में महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी (मनरेगा) योजना के तहत काम मंगाने के बावजूद रोजगार नहीं मिलने पर अब सरकार उन्हें बेरोजगारी भत्ता देगी।

see more..
image