Monday, Dec 5 2022 | Time 09:33 Hrs(IST)
image
बिजनेस


मेराटास्क की दीपावली उपहार पहुंचाने की पेशकश

नयी दिल्ली 13 अक्टूबर (वार्ता) त्यौहारी सीजन में सड़कों पर होने वाली भीड़ से बचने और समय पर उपहार पहुंचाने के लिए सामानों की डिलिवरी करने वाली कंपनी मेराटास्क ने विशेष पेशकश की है।
कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि दीपावली आते ही कॉरपोरेट जगत से लेकर आम आदमी तक गिफ्ट लेने-देने की तैयारी में जुट जाता है। इन दौरान उन्हें सबसे बड़ी चिंता गिफ्ट को पहुंचाने की होती है। दीपावली के एक सप्ताह पहले से दिल्ली-एनसीआर में लगने वाले जाम को याद कर सब परेशान होने लगते हैं। इसी को ध्यान में रखते हुये उसने इस बार विशेष तैयारी की है ताकि समय पर उपहार पहुंचाया जा सके।
मेराटास्क ऐप ने दिल्ली के साथ ही राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुड़गांव, फरीदाबाद, गाजियाबाद और सोनीपत जैसे शहरों में भी उपहचार पहुंचाने की पेशकश की है। इसके लिए कंपनी के ऐप पर ऑर्डर करना होता है और मेराटास्क से जुड़े सर्विस ब्वाॅय उपहार को गंतव्य तक पहुंचाते हैं।
मेराटास्क के सह संस्थापक दीपक बत्रा ने कहा कि ऐप पर उपहार भेजने के स्थान के बारे में ब्यौरा डालकर बुकिंग की जा सकती है। बुकिंग होते ही डिलवरी ब्वाॅय का फोन नंबर तथा उसकी तस्वीर मोबाइल फोन पर आ जाती है। किसी जगह से सामान मंगाने या भेजने का खर्च क्या आएगा, यह उसी समय फोन पर डिस्प्ले हो जाएगा। खर्च पंसद नहीं आने पर बुकिंग रद्द भी की जा सकती है।
श्री बत्रा ने कहा कि एक साल में आठ हजार से डिलिवरी ब्वाॅय मेराटास्क ऐप से जुड़ चुके हैं और इन सभी डिलिवरी ब्वाॅय को इनकी पूरी जांच-पड़ताल के बाद ही सेवा देने का मौका दिया गया है।
शेखर अजीत
वार्ता
More News
विदेशी मुद्रा भंडार 2.9 अरब डॉलर बढ़कर 550.14 अरब डॉलर पर

विदेशी मुद्रा भंडार 2.9 अरब डॉलर बढ़कर 550.14 अरब डॉलर पर

04 Dec 2022 | 1:50 PM

मुंबई 04 दिसंबर (वार्ता) विदेशी मुद्रा परिसंपत्ति में जबरदस्त बढ़ोतरी होने की बदौलत देश का विदेशी मुद्रा भंडार 25 नवंबर को समाप्त सप्ताह में 2.9 अरब डॉलर बढ़कर 550.14 अरब डॉलर पर पहुंच गया जबकि इसके पिछले सप्ताह यह 2.54 अरब डॉलर की बढ़त लेकर 547.3 अरब डॉलर पर रहा था।

see more..
आरबीआई बैठक और विधानसभा चुनाव नतीजों पर रहेगी बाजार की नजर

आरबीआई बैठक और विधानसभा चुनाव नतीजों पर रहेगी बाजार की नजर

04 Dec 2022 | 1:47 PM

मुंबई 04 दिसंबर (वार्ता) अमेरिकी फेड रिजर्व के ब्याज दर में बढ़ोतरी की गति धीमी रखने के संकेत और चीन में विरोध के बाद कोविड प्रतिबंधों में ढील दिये जाने की उम्मीद में 63 हजार अंक के नये शिखर पर पहुंचा घरेलू शेयर बाजार मुनाफावसूली का शिकार होने के बावजूद बीते सप्ताह 0.92 प्रतिशत की तेजी हासिल करने में कामयाब रहा और अगले सप्ताह रिजर्व बैंक (आरबीआई) की मौद्रिक नीति समीक्षा के साथ ही विधानसभा चुनाव के नतीजों पर उसकी नजर रहेगी।

see more..
image