Wednesday, Aug 17 2022 | Time 00:25 Hrs(IST)
image
बिजनेस


वाधवानी फाउंडेशन ने लाँच किया ग्लोबल नेटवर्क

नयी दिल्ली 03 दिसंबर (वार्ता) वाधवानी फाउंडेशन ने स्टार्ट अप की सभी जरूरतों के लिए वन स्टॉप समाधान उपलब्ध कराने के उद्देश्य से एन्टरप्रिन्योर ग्लोबल नेटवर्क लाँच करने की घोषणा की है।
फाउंडेशन के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी अजय केला ने यह घोषणा करते हुये यहां जारी बयान में कहा कि देश का यह पहला ग्लोबल नेटवर्क है जो स्थानीय के साथ वैश्विक स्तर पर आगे बढ़ने के आकांक्षी उद्यमियों के लिए शुरू किया गया है।
उन्होंने कहा कि उद्यम शुरू करने के इच्छुक तथा विभिन्न स्टार्टअप की सफलता को सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक संशाधन , मार्गदर्शन, विशेष तकनीक और नेटवर्किंग उपलब्ध कराये जायेंगे। उन्होंने इसे विश्व का अनूठा प्रयास बताते हुये कहा कि इसमें एशिया, अफ्रीका और लैटिन अमेरिका में संचालित किया जा रहा है।
श्री केला ने कहा कि उनका फाउंडेशन दुनिया भर के 100 शहरों में एंटरप्रिन्योर ईकोसिस्टम की स्थापना करने की भी योजना बनायी है।
शेखर
वार्ता
More News
सार्वजनिक वितरण प्रणाली पर प्रयोगशाला का आईआईटी दिल्ली में गोयल ने किया उद्घाटन

सार्वजनिक वितरण प्रणाली पर प्रयोगशाला का आईआईटी दिल्ली में गोयल ने किया उद्घाटन

16 Aug 2022 | 8:36 PM

नयी दिल्ली, 16 अगस्त (वार्ता) केंद्रीय मंत्री मंत्री पीयूष गोयल ने मंगलवार को सार्वजनिक वितरण प्रणाली (पीडीएस) जैसी सार्वजनिक प्रणालियों को अधिक कारगर बनाने के लिए इस क्षेत्र में नवप्रवर्तन पर बल दिया और वह आईआईटी दिल्ली में पब्लिक सिस्टम्स लैब (सार्वजनिक प्रणालियों की प्रयोगशाला) के उद्घाटन के मौके पर बोल रहे थे।

see more..
पेट्रोल-डीजल की कीमत में कोई बदलाव नहीं

पेट्रोल-डीजल की कीमत में कोई बदलाव नहीं

16 Aug 2022 | 6:55 PM

नयी दिल्ली, 16 अगस्त (वार्ता) अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बीते कुछ दिनों से कच्चे तेल की कीमतों में जारी गिरावट के बावजूद देश में मंगलवार को पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया।

see more..
image