Friday, Apr 26 2024 | Time 04:25 Hrs(IST)
image
बिजनेस


धनंजय बने होंडा नावी कस्टमेनिया के विजेता

नयी दिल्ली 29 जनवरी (वार्ता) दोपहिया वाहन बनाने वाली देश की दूसरी बड़ी कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया द्वारा आयोजित होंडा नावी कस्टमेनिया के इंदौर के धनंजय परिहार विजेता बने हैं।
कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि देश के 12 शहरों में आयोजित प्रतियोगिता के 24 विजेताओं के बीच राष्ट्रीय स्तर ग्रांड फिनाले में जबरदस्त प्रतियोगिता हुयी जिसमें इंदौर के धनंजय परिहार विजेता घोषित किये गये हैं। उनका पुरस्कार स्वरूप दो लाख रुपये की राशि दी गयी है और उनके द्वारा कस्टमाइज्ड नावी मोटरसाइकिल को ऑटो एक्सपो 2018 में कंपनी के पवेलियन में प्रदर्शित किया जायेगा।
होंडा ने केवल नावी उपभोक्ताओं के लिए नहीं बल्कि तकनीक प्रेमी युवा पीढ़ी के लिए अलग से प्रतियोगिता के वेब एवं आॅनलाइन संस्करण का भी आयोजन किया था जिसमें 5,500 से अधिक प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था।
कंपनी के सेल्स एंड मार्केटिंग के वरिष्ठ उपाध्यक्ष यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा कि नावी का डिज़ाइन युवा उपभोक्ताओं को कस्टमाइज़ेशन के असीमित विकल्प उपलब्ध कराता है। कस्टमाइज़ेशन का जश्न मनाते हुए नावी कस्टमेनिया युवाओं को एक ऐसा मंच प्रदान करती है जिसके माध्यम से उन्हें दोपहिया वाहनों में अपनी रचनात्मक को प्रदर्शित करने का मौका मिलता है। युवाओं में कस्टमाइज़ेशन की तरफ़ आकर्षण बढ़ रहा है और ये रूझान केवल महानगरों में नहीं बल्कि छोटे शहरों में भी दिखाई देते हैं।
शेखर अर्चना
वार्ता
More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image