Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:16 Hrs(IST)
image
बिजनेस


एमवे ने बच्चों के ओरल केयर बाजार में किया प्रवेश

नयी दिल्ली 31 जनवरी (वार्ता) देश की सबसे बड़ी डायरेक्ट सेलिंग एफएमसीजी कंपनी एमवे इंडिया ने बच्चों के ओरल केयर बाजार में प्रवेश करने की घोषणा करते हुये ग्लिस्टर टूथपेस्ट भारत में लॉन्च किया है।
कंपनी ने आज यहां जारी बयान में बताया कि इस पेशकश से फ्लैगशिप ग्लोबल ओरल केयर ब्रांड ग्लिस्टर का भारत में प्रवेश हो गया। यह पांच दशक से भी ज्यादा पुराना ब्रांड है।
कंपनी के मुख्य विपणन अधिकारी संदीप शाह ने कहा कि ग्लिस्टर एमवे के 100 करोड़ क्लब में सबसे लोकप्रिय अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों में से एक है जो पिछले 54 वर्ष से दुनिया भर में उपभोक्ताओं के लिए ओरल हाईजीन सुनिश्चित कर रहा है। ग्लिस्टर किड्स टूथपेस्ट की पेशकश के जरिये एमवे मुंह की स्वच्छता में बच्चों की दिलचस्पी बढ़ाना चाहती है ताकि ब्रश करने की अच्छी आदत का सरलता से विस्तार हो सके।
उन्होंने कहा कि भारत में बच्चों का ओरल केयर बाजार करीब 290 करोड़ रुपये का है और पिछले छह साल से वार्षिक लगभग 20 फीसदी की दर से बढ़ रहा है।
शेखर अजीत
वार्ता
More News
पेट्रोल और डीजल की कीमतें यथावत

पेट्रोल और डीजल की कीमतें यथावत

20 Apr 2024 | 6:39 PM

नयी दिल्ली 20 अप्रैल (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में तेजी के बावजूद घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम आज यथावत रहे, जिससे दिल्ली में पेट्रोल 94.72 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 87.62 रुपये प्रति लीटर पर पड़े रहे।

see more..

दलहन

20 Apr 2024 | 5:45 PM

see more..
image