Friday, Apr 19 2024 | Time 17:18 Hrs(IST)
image
बिजनेस


महिंद्रा फर्स्ट च्वॉइस ने जुटाये 1.5 करोड़ डॉलर

नयी दिल्ली 02 फरवरी (वार्ता) पुराने वाहनों का कारोबार करने वाली कंपनी महिन्द्रा फर्स्ट च्वॉइस व्हील्स लिमिटेड (एमएफसीडब्ल्यूएल) ने 1.5 करोड़ डॉलर अर्थात 100 करोड़ रुपये की पूंजी जुटाने की घोषणा की है।
कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि पूंजी जुटाने से पहले उसका मूल्यांकन 25 करोड़ डॉलर था जो इस नयी पूंजी के साथ बढ़कर 26.5 करोड़ डॉलर हो गयी है। कंपनी ने इससे पहले वर्ष 2015 में पूंजी जुटायी गयी थी। पिछले पांच वर्षों में एमएफसीडब्ल्यूएल 3.5 फीसदी की मासिक वृद्धि के साथ सबसे तेजी से बढ़ती मोटर वाहन उत्पाद और सेवा प्रदाता रही है। पिछले पांच वर्षों में कंपनी का राजस्व लगभग 8 गुना बढ़ा है।
महिंद्रा एंड महिंद्रा के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने कहा कि एमएफसीडब्ल्यू की स्थापना नवाचार और उद्यमिता के सिद्धांतों को आधार बना कर की गई थी और महिंद्रा समूह में सबसे तेजी से बढ़ती कंपनियों में से एक बन कर इसने अपने बेहतरीन प्रदर्शन के साथ-साथ अपने हितधारकों के मूल्यों को सुरक्षित किया है।
शेखर
वार्ता
More News
शेयर बाजार में लौटी तेजी

शेयर बाजार में लौटी तेजी

19 Apr 2024 | 5:04 PM

मुंबई 19 अप्रैल (वार्ता) विश्व बाजार के कमजोर रुझान के बावजूद स्थानीय स्तर पर नीचे भाव पर वित्तीय सेवाएं, बैंकिंग, कंज्यूमर ड्यूरेबल्स और धातु समेत नौ समूहों में हुई लिवाली की बदौलत शेयर बाजार पिछले लगातार चार दिन की गिरावट से उबरकर आज तेजी के साथ बंद हुआ।

see more..
image