Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:59 Hrs(IST)
image
बिजनेस


अंकित हत्या मामले में सिरसा ने केजरीवाल पर निशाना साधा

नई दिल्ली, 04 फरवरी(वार्ता) राजधानी दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके से भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने अंकित सक्सेना हत्याकांड में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा है कि वह गंदी राजनीति कर रहे हैं और पीड़ित परिवार के लिए कोई मदद नहीं कर रहे हैं।
गाैरतलब है कि अंकित की दिनदहाड़े कुछ लोगों ने गला काट कर हत्या कर दी थी । यह मामला प्रेम प्रसंग का था और लडकी दूसरे समुदाय की थी ।
श्री सिरसा ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में कहा“ यह काफी दुखद है कि श्री केजरीवाल इस संवेदनशील मसले पर चुप्पी साधे हुए है और अगर किसी खास समुदाय का कोई बच्चा मारा जाता तो उनका पूरा मंत्रिमंडल घटनास्थल पर जाकर तत्काल ही एक करोड़ रूपए मुआवजे की घोषणा कर देता जैसाकि एनडीएमसी अधिकारी एमएम खान और एनआईए अधिकारी तंजील अहमद के केस में हुआ था।”
उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि आम आदमी पार्टी सरकार की अगुवाई वाली दिल्ली सरकार का कोई भी नुमाइंदा पीड़ित परिवार के पास उन्हें सांत्वना देने नहीं गया है। श्री सिरसा ने मुख्यमंत्री को नसीहत देते हुए कहा कि राज्य सरकार का प्रमुख सांप्रदायिक होने के बजाए धर्मनिरपेक्ष होना चाहिए। उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि पार्टी विधायकाें द्वारा दबाव बनाए जाने के बावजूद श्री केजरीवाल ने पीड़ित परिवार का हालचाल नहीं पूछने का फैसला लिया जाे उनके सांप्रदयिक रवैये को दर्शाता है अौर इसके बजाए उन्हाेंने हाल ही में राज्यसभा के लिए चुने गए सांसद संजय सिंह से वहां जाने को कहा है।

उन्होंने इस बात पर भी अफसोस जताया कि जिस समय यह हत्या हुई उस वक्त वहां अनेक लाेग माैजूद थे लेकिन कोई भी अंकित को बचाने नहीं आया और इसके बजाए लोग घटना का वीडियो बनाने में मशगूल रहे। विधायक ने इस घटना का पूरा ब्यौरा बताने वाले दाे गवाहों को दिल्ली पुलिस की सुरक्षा दिए जाने की मांग भी की है।
जितेन्द्र
वार्ता
More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image