Friday, Apr 19 2024 | Time 16:05 Hrs(IST)
image
बिजनेस


इंदौर बाजार

शक्कर महंगी, सोयाबीन रिफाइंड सस्ता, दाल-दलहनों में मिश्रित रंगत
इंदौर, 06 फरवरी (वार्ता) स्थानीय सियागंज किराना बाजार में शक्कर आयात शुल्क लगने से महंगी बिकी। हल्दी तथा खोपरा गोला में लग्नसरा लिवाली रही। मांग कमजोर होने से सोयाबीन रिफाइंड में तीन रुपये कम हुए। दलहनों में मांग से तुअर महंगी बिकी जबकि बिकवाली बढऩे से उड़द में सौ रुपये निकल गए।
किराना बाजार
आयात शुल्क में वृद्धि के साथ शक्कर में भाव बढऩे लगे हैं। आज बारीक शक्कर नीचे में 3190 रुपये बिकी जबकि मोटी शक्कर 3280 रुपए बताई गई। अटकलें लगाई जा रही है कि आने वाले दिनों में शक्कर के भाव बढ़ सकते हैं। शक्कर में 12 गाड़ी आवक हुई। हल्दी तथा खोपरा गोला में लग्नसरा लिवाली से सुधार दर्ज किया गया। खोपरा बूरा में पूछपरख बताई गई।
तेल बाजार
मांग कमजोर होने से सोयाबीन रिफाइंड में तीन रुपये प्रति 10 किलो कम हुए। मूंगफली तेल में लिवाली बनी रही। तिलहन जिंसों में निचले स्तर पर उठाव रहा। पशु आहार कपास्या खली में मांग कमी से भाव गिरावट लिए रहे।
दाल-दलहन
मिलों की मांग से तुअर में 100 रुपये प्रति क्विंटल ऊंचे रहे जबकि लिवाली कमजोर होने से उड़द में सौ रुपये निकल गए। दालों में लिवाली से तुअर दाल 50 रुपये प्रति क्विंटल महंगी बिकी। नए गेहूं में कामकाज 1650 से 1850 रुपये पर चला। आज मंडी में 700 बोरी नए गेहूं की आवक हुई।
सं शुक्ला
जारी वार्ता
More News
इंफोसिस में ने जर्मनी की कंपनी इन-टेक का किया अधिग्रहण

इंफोसिस में ने जर्मनी की कंपनी इन-टेक का किया अधिग्रहण

18 Apr 2024 | 9:59 PM

बेंगलुरु/ म्यूनिख (जर्मनी) ,18 अप्रैल, (वार्ता ) अगली पीढ़ी की डिजिटल सेवाओं और परामर्श के क्षेत्र में वैश्विक में अग्रणी भारतीय कंपनी इंफोसिस ने जर्मनी की वाहन उद्योग पर केंद्रित इंजीनियरिंग आर-एंड- डी कंपनी इन-टेक के अधिग्रहण की घोषणा की है।

see more..
image