Friday, Mar 29 2024 | Time 20:43 Hrs(IST)
image
बिजनेस


नायडु ने टीवीएस मोटर के वेणु श्रीनिवासन को किया सम्मानित

नयी दिल्ली 09 फरवरी (वार्ता) उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडु ने आज यहां फेडरेशन ऑफ ऑटोमोबाइल डीलर्स एसोसिएशन (फाडा) के लाइफटाइम अचिवमेंट अवार्ड डीलर्स से देशनिधि कास्लिवाल और लाइफटाइम कंट्रीब्यूशन अॅवार्ड ओईएम से टीवीएस मोटर के वेणु श्रीनिवासन को सम्मानित किया।
श्री नायडु ने फाडा द्वारा आयोजित 10वें ऑटो शिखर सम्मेलन में ये पुरस्कार प्रदान किये। इस मौके पर उपराष्ट्रपति ने कहा कि इन लोगों ने अपने दल के साथ ऑटो उद्योग के विकास में उल्लेखनीय योगदान किया है। इन्हें सम्मानित करना उनके लिए गौरव की बात है क्योंकि ये नवाचार और उत्कृष्टता के जीवंत उदाहरण हैं। उन्होंने ऑटो क्षेत्र में भागीदारी करने वालों को धन्यवाद देते हुये कहा कि इस उद्योग के लोगों ने नवाचारी उत्पादों और सेवाओं से देश के विकास में भी योगदान दिया है।
सम्मेलन के दौरान वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री सुरेश प्रभु ने येस बैंक के सहयोग से शुरू किये गये एफएडीए अकादमी का भी शुभारंभ किया। इस अकादमी में ऑटोमोबाइल डीलरों को प्रशिक्षित किया जायेगा।
इस मौके पर महिंद्रा इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी महेश बाबू, गूगल इंडिया के ऑटो उद्योग के प्रमुख शालू झुनझुनवाला, हीरो इलेक्ट्रिक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सोहिंदर गिल और सियाम के अध्यक्ष अभय फिरोदिया भी मौजूद थे।
शेखर अजीत
वार्ता
image