Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:58 Hrs(IST)
image
बिजनेस


मैक्स बूपा की ‘गो एक्टिव’ डिजिटल स्वास्थ्य बीमा योजना

नयी दिल्ली 13 फरवरी (वार्ता) स्वास्थ्य बीमा कंपनी मैक्स बूपा लाइफ इंश्योरेंस ने आज डिजिटल स्वास्थ्य बीमा योजना गो एक्टिव हेल्थ इंश्योरेंस प्लान लॉच करने की घोषणा की।
नीति आयोग के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अमिताभ कांत, टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और कंपनी के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी आशीष मेहरोत्रा ने यहां इस प्लान को लाॅच किया। इस मौके पर सानिया मिर्जा को पहली मैक्स बूपा गो एक्टिव पॉलिसी भेंट की गयी।
श्री मेहरोत्रा ने कहा कि गो एक्टिव ग्राहकों को दैनिक स्वास्थ्य सेवा सुनिश्चित करने के लिए मैक्स बूपा की संपूर्ण स्वास्थ्य बीमा योजना है जिसके तहत अस्पताल में भर्ती मरीज के उपचार से लेकर सफर के दौरान ओपीडी और डायग्नोस्टिक्स की भी सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही स्वास्थ्य को लेकर आवश्यक जानकारी, गंभीर मामले में दूसरे चिकित्सक का परामर्श, आचार-व्यवहार पर सलाह आदि अन्य सेवाएं लेने की सुविधा मिलेगी।
उन्होंने कहा कि मैक्स बूपा ने गोक्यूआईआई, प्रैक्टो और 1 एमजी जैसे स्वास्थ्य क्षेत्र के प्रमुख तकनीकी सेवाप्रदाताओं को एकजुट कर स्वास्थ्य एवं तंदुरुस्ती का डिजिटल इकोसिस्टम बनाया है जिसमें ग्राहकों को ऊपर बताई सभी सेवाएं आसानी से मिलेंगी। उन्होंने कहा कि गो एक्टिव के ग्राहकों को पहले दिन से बचत का लाभ मिलता है। प्रति व्यस्क 2,500 रुपये तक की संपूर्ण शारीरिक जांच निशुल्क की जाती है। साथ ही डायग्नोस्टिक, ओपीडी में कैशलेस इलाज/ रीम्बर्समेंट की सुविधा दी जाती है। इसके अतिरिक्त एक निर्धारित हेल्थ स्कोर हासिल करने पर रिन्युअल प्रीमियम में 20 प्रतिशत तक की छूट भी मिलेगी।
शेखर अर्चना
वार्ता
More News
पेट्रोल और डीजल की कीमतें स्थिर

पेट्रोल और डीजल की कीमतें स्थिर

25 Apr 2024 | 3:52 PM

नयी दिल्ली 25 अप्रैल (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में जारी गिरावट के बीच घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम आज स्थिर रहे, जिससे दिल्ली में पेट्रोल 94.72 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 87.62 रुपये प्रति लीटर पर पड़े रहे।

see more..
image