Wednesday, Apr 24 2024 | Time 12:38 Hrs(IST)
image
बिजनेस


ओरिएंट ने लॉन्च किया एरोकूल पंखा

नयी दिल्ली 19 फरवरी (वार्ता) आगामी गर्मी के मौसम को ध्यान में रखते हुये सी.के. बिरला ग्रुप की इकाई ओरिएंट इलेक्ट्रिक ने आज अपने नये एरोकूल सुपर प्रीमियम सीलिंग पंखे के लाॅन्च की घोषणा की जिसका बाजार मूल्य 5,290 रुपये है।
ओरिएंट इलेक्ट्रिक के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं कारोबार प्रमुख अतुल जैन ने इसे पेश किया। उन्होंने बताया कि यह पंखा कम से कम एयर वाॅर्टेक्स और आवाज के साथ 300 घन मिलिमीटर की सर्वाधिक एयर डिलीवरी प्रदान करता है। उन्होंने कहा कि इस लॉन्च की मदद से कंपनी तेजी से बढ़ते प्रीमियम और सुपर प्रीमियम सिगमेंट में अपनी पहुंच मजबूत करेगी।
श्री जैन ने कहा, “मुझे यह बताते हुए काफी प्रसन्नता हो रही है कि हमारी एरोसीरीज़ फैन्स श्रृंखला को पूरे देश में काफी पसंद किया जा रहा है। नये एरोकूल फैन के लाॅन्च के साथ हमें इस सिगमेंट में मजबूत पकड़ हासिल करने का विश्वास है। हमें उम्मीद है कि सुपर प्रीमियम फैन्स अगले दो साल में पंखों की कुल बिक्री में 10 प्रतिशत का योगदान देंगे।”
ओरिएंट एरोकूल में 1320 मिलीमीटर का स्वीप है और इसके 100 प्रतिशत जंगरहित ब्लेड हाई ग्रेड ग्लास फिल्ड कंपाउंडेड एबीएस के बने हैं, जो ब्लेड्स को मजबूती प्रदान करते हैं। ये बेंड-प्रूफ, रस्ट-प्रूफ और साफ करने में आसान हैं। इसमें 18-पोल मोटर डिजाइन है।
अजीत/शेखर
वार्ता
More News
नाबार्ड ने जारी की जलवायु रणनीति 2030

नाबार्ड ने जारी की जलवायु रणनीति 2030

23 Apr 2024 | 6:48 PM

मुंबई, 23 अप्रैल (वार्ता) सतत विकास की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुये, राष्ट्रीय कृषि एवं ग्रामीण विकास बैंक ( नाबार्ड ) ने पृथ्वी दिवस के अवसर पर अपने जलवायु रणनीति 2030 दस्तावेज़ का अनावरण किया।

see more..

दलहन

23 Apr 2024 | 6:12 PM

see more..
image