Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:42 Hrs(IST)
image
बिजनेस


खाद्य तेल, दालें मजबूत; चीनी, गुड़ टूटे

नयी दिल्ली 19 फरवरी (वार्ता) वैश्विक स्तर पर खाद्य तेलों में तेजी के बीच आज दिल्ली थोक जिंस बाजार में भी इनके भाव चढ़ गये। चना और दालों में भी मजबूती रही जबकि चीनी और गुड़ के दाम टूट गये।
तेल-तिलहन : अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मलेशिया के बुरसा मलेशिया डेरिवेटिव एक्सचेंज में पाम ऑयल का मई वायदा छह रिंगिट की मजबूती के साथ 2,512 रिंगिट प्रति टन पर पहुँच गया।
स्थानीय बाजार में ग्राहकी आने से बिनौला तेल, सरसों तेल, चावल छिलका तेल और सोया रिफाइंड के दाम 20-20 रुपये तथा सोया डिगम के 30 रुपये प्रति क्विंटल चढ़ गये। मूँगफली तेल, तिल तेल और पाम ऑयल की कीमतों में टिकाव रहा। अखाद्य तेलों के दाम भी कमोबेश स्थिर रहे।
अजीत अर्चना
जारी (वार्ता)
More News
एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक की जमा,अग्रिम में तिमाही-दर-तिमाही नौ प्रतिशत वृद्धि

एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक की जमा,अग्रिम में तिमाही-दर-तिमाही नौ प्रतिशत वृद्धि

25 Apr 2024 | 6:36 PM

नयी दिल्ली, 25 अप्रैल (वार्ता) छोटे कर्ज देने वाले एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक ने गत 31 मार्च को समाप्त वित्त वर्ष की चौथी तिमाही में 428 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ दिखाया है जो तिमाही आधार पर लाभ में 14 प्रतिशत वृद्धि दर्शाता है।

see more..
बैंकों की तेजी ने बाजार को दी उड़ान

बैंकों की तेजी ने बाजार को दी उड़ान

25 Apr 2024 | 5:48 PM

मुंबई 25 अप्रैल (वार्ता) विश्व बाजार के मिलेजुले रुख के बीच स्थानीय स्तर पर एक्सिस बैंक और एसबीआई समेत 22 दिग्गज कंपनियों की करीब छह प्रतिशत तक की तेजी से आज शेयर बाजार ने उड़ान भरी।

see more..
image