Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:00 Hrs(IST)
image
बिजनेस


जेट, विस्तारा ने हिंसा प्रभावित इलाकों के लिए माफ किये शुल्क

नयी दिल्ली 02 अप्रैल (वार्ता) अनुसूचित जाति/जनजाति से संबद्ध कानूत में बदलाव के उच्चतम न्यायालय के फैसले के विरोध में देश भर में हो रहे विरोध-प्रदर्शनों के बीच विमान सेवा कंपनियों जेट एयरवेज और विस्तारा ने हिंसा प्रभावित क्षेत्रों में टिकट रद्द कराने या यात्रा की तारीख अथवा उड़ान में बदलाव पर शुल्क माफ करने की घोषणा की है।
विरोध-प्रदर्शन के दौरान कुछ जगहों से हिंसा की खबरें भी आयी हैं। जेट एयरवेज ने कहा है कि चंडीगढ़, पटना और अमृतसर में अशांति को देखते हुये उसने इन शहरों से जाने वाली या वहाँ को जाने वाली उड़ानों के लिए टिकट रद्द करने या उनमें बदलाव पर शुल्क माफ करने और पूरा रिफंड देने का निर्णय किया है। अभी सिर्फ आज की यात्रा के लिए लिये गये टिकटों के लिए शुल्क माफ किये गये हैं।
विस्तारा ने भी कहा है कि प्रभावित इलाकों में आज के लिए शुल्क और उड़ान में बदलाव पर किराये का अंतर माफ करने की घोषणा की है।
अजीत अर्चना
वार्ता
More News
पेट्रोल और डीजल की कीमतें स्थिर

पेट्रोल और डीजल की कीमतें स्थिर

25 Apr 2024 | 3:52 PM

नयी दिल्ली 25 अप्रैल (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में जारी गिरावट के बीच घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम आज स्थिर रहे, जिससे दिल्ली में पेट्रोल 94.72 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 87.62 रुपये प्रति लीटर पर पड़े रहे।

see more..
image