Thursday, Mar 28 2024 | Time 20:42 Hrs(IST)
image
बिजनेस


इंडसइंड बैंक ने लाॅच किया व्हाट्सऐप एंटरप्राइज सोल्यूशंस

नयी दिल्ली 03 अप्रैल (वार्ता) निजी क्षेत्र के इंडसइंड बैंक ने अपने ग्राहकों के साथ संवाद के लिए भारत में व्हाट्सऐप एंटरप्राइज सोल्यूशंस को पायलट के तौर पर लॉच करने की घोषणा की है।
बैंक ने आज यहां जारी बयान में कहा कि व्हाट्सऐप के साथ इस एकीकरण से इंडसइंड बैंक अपने ग्राहकों के साथ संवाद करते समय सत्यापित खाते के रूप में दिखाई देगा। इस पायलट चरण में बैंक व्हाट्सऐप पर ग्राहकों को महत्वपूर्ण ट्रांजेक्शन सूचनाएं भेज सकेगा। इसके जरिए दोतरफा संवाद भी हो सकेगा और ग्राहक अपने सवालों का जवाब प्राप्त कर सकेंगे।
उसने कहा कि इसके साथ इसमें मूलभूत बैंकिंग सेवाएं जैसे-न्यूनतम शेष राशि की जांच, मिनी स्टेटमेंट, रिवार्ड प्वाइंट की जांच और व्हाट्सऐप के जरिए आधार अपडेशन आदि उपलब्ध होंगी। व्हाट्सऐप पर मेसेजिंग की सेवा ग्राहकों के लिए चरणों में शुरू की जा रही है।
शेखर
वार्ता
More News
एनएचपीसी को  जेबीआईसी से मिलेगा 20 अरब येन का ऋण

एनएचपीसी को जेबीआईसी से मिलेगा 20 अरब येन का ऋण

28 Mar 2024 | 7:48 PM

नयी दिल्ली 28 मार्च (वार्ता) जलविद्युत कंपनी एनएचपीसी लिमिटेड ने सीपीएसई 1000 मेगावाट योजना के अंतर्गत विकसित की जा रही 300 मेगावाट की सौर ऊर्जा परियोजना,बीकानेर सहित नवीकरणीय परियोजना के क्रियान्वयन हेतु जापान बैंक फॉर इंटरनेशनल कोऑपरेशन (जेबीआईसी), जापान से 20 अरब येन का विदेशी मुद्रा ऋण प्राप्त किया है।

see more..

-------

28 Mar 2024 | 6:35 PM

see more..
image