Friday, Apr 26 2024 | Time 03:48 Hrs(IST)
image
बिजनेस


शक्कर में भाव कमी , खाद्य तेल में खरीदी कमजोर तुवर मूग मंसूर सस्ती अनाज में आवके बढी

इंदौर, 12 अप्रैल (वार्ता)। स्थानीय सियागंज किराना बाजार में खरीदी कमी के साथ शक्कर में हाजर भाव दस रूपये प्रति क्विंटल कम हुए। खोपरा गोला तथा बूरा मजबूत बोला गया खाद्य तेल बाजार में ग्राहकी कमी से सोयाबीन रिफाइंड के साथ मूगफली तेल में भाव कमी हुई । दलहनों में बिकवाली घटने तथा मांग से तुवर मूग तथा मंसूर में 25 से 300 रूपये नीचे बोले गये दाल में कामकाज नरमी लिये रहा ।अनाज में आवक बढने के साथ सरकारी खरीदी बताई गयी ।
किराना
स्थानीय सियागंज बाजार में शक्कर में भाव घटे । शक्कर में 07 गाड़ी आवक हुई। दिसावर के साथ खोपरा गोला व खोपरा बूरा मंहगा बिका।हल्दी में छिटपुट माग के बीच लग्नसरा आसार से भाव तेजी का रूख लिये रहे ।।
तेल तिलहन
खाद्य तेल बाजार में ग्राहकी कमी से सोयाबीन रिफाइंड के साथ मूगफली तेल में भाव लगभग बने रहे वही कपास्या तेल सस्ता बिका । तिलहनों में छिटपुट खरीदी रही।खली में डिमांड होने से तेजी रही ।
दाल दलहन
स्थानीय संयोगितागंज अनाज मंडी में उपलब्धता से मूंग 300 तुवर 50 तथा मंसूर 75 रुपये नीचे बिकी । दालो में कर्नाटक लाइन की बिकवाली रही अनाज में पूछपरख सामान्य रही। अगले सप्ताह से लग्नसरा के आसार से चावल में तेजी के आसार बताये गये ।आज गेहं में 25 हजार बोरी आवक हुई।
संवाद- करण
जारी वार्ता
More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image