Tuesday, Apr 23 2024 | Time 18:38 Hrs(IST)
image
बिजनेस


रूबीक की आईसीआईसीआई प्रुडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस से साझेदारी

नयी दिल्ली 13 अप्रैल (वार्ता) बीमा क्षेत्र में अपनी पेशकशों का विस्तार करते हुये रूबीक ने आज निजी बीमा कंपनी आईसीआईसीआई प्रुडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस के साथ साझेदारी करने की घोषणा की।
कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि इस साझेदारी के तहत वह आईसीआईसीआई प्रुडेंशियल की पाॅलिसी की पेशकश करेगी। पाॅलिसी ग्राहक के प्रोफाइल एवं जरूरतों के आधार पर रूबीक के फाइनेंशियल आॅनलाइन मैचमेकिंग प्लेटफाॅर्म पर उपलब्ध होंगी।
रूबीक एक आॅनलाइन क्रेडिट मार्केटप्लेस है जो लोगों एवं छोटे उद्यमों की आर्थिक जरूरतों के लिए तकनीक-समर्थित समाधान मुहैया कराता है।
आईसीआईसीआई प्रुडेंशियल के कार्यकारी निदेशक पुनीत नंदा ने कहा कि जीवन बीमा उत्पादों को सभी तक पहुंचाने में तकनीक अहम भूमिका निभाती है। ग्राहक केंद्रित उत्पादों के साथ एक सशक्त तकनीकी मंच ग्राहकों को आकर्षक प्रस्ताव प्रदान करता है। यह साझेदारी मल्टी-चैनल वितरण संरचना को और अधिक मजबूत बनाने की रणनीति के अनुरूप है।
रूबीक के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी मानव जीत ने कहा कि रूबीक का अनूठा तकनीक इंटीग्रेशन और समग्र फुलफिलमेंट माॅडल ग्राहकों को तीव्र, आसान और सुचारू आर्थिक सहयोग प्रदान करता है। अधिक उन्नत और एकीकृत ग्राहक अनुभव प्रदान करने के लिए यह साझेदारी की गयी है जिससे वित्तीय प्रक्रियाओं और वित्तीय समावेशन को आसान बनाने में तेजी आयेगी।
शेखर अजीत
वार्ता
image