Friday, Apr 26 2024 | Time 05:09 Hrs(IST)
image
बिजनेस


कंपनी अधिनियम की समीक्षा के लिए समिति गठित

नयी दिल्ली 15 जुलाई (वार्ता) केंद्र सरकार ने कंपनी अधिनियम 2013 के आपराधिक प्रावधानों की समीक्षा के लिए कंपनी मामलों के सचिव की अध्यक्षता में दस सदस्यों की एक समिति का गठन किया है।
कंपनी मामलों के मंत्रालय के आज यहां जारी एक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी। यह समिति अधिनियम के दंडात्मक प्रक्रिया तय करने वाले कुछ प्रावधानों को बदलने के सुझाव देगी।
समिति में लोकसभा के पूर्व महासचिव टी के विश्वानाथन, कोटक मंहिद्रा बैंक के महाप्रबंधक उदय कोटक, शार्दुल अमरचंद मंगलदास एंड कंपनी के कार्यकारी अध्यक्ष शार्दुल एस श्राफ, एजेडबी एंड पार्टनर्स के संस्थापक भागीदार अजय बहल, जीएसए एसोसिएट के वरिष्ठ भागीदार अमरजीत चोपड़ा, विधि सेंटर फॉर लीगल पॉलिसी के अर्ध्य सेनगुप्ता और स्मार्ट ग्रुप की निदेशक प्रीति मल्होत्रा को सदस्य बनाया गया है। कंपनी मामलों के मंत्रालय में नीति सचिव को समिति का सदस्य सचिव बनाया गया है।
सत्या अर्चना
जारी वार्ता
More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image