Friday, Mar 29 2024 | Time 16:48 Hrs(IST)
image
बिजनेस


अहलादा कंपनी निर्गम के जरिए 51 करोड़ रुपये जुटायेगी

मुंबई, 05 सितंबर (वार्ता) स्टील के दरवाजे और खिड़कियां बनाने वाली कंपनी, अहलादा इंजीनियर्स लिमिटेड ने 10/- रुपये सम मूल्य के 34,05,000 इक्विटी शेयरों के प्रारंभिक सार्वजनिक प्रस्ताव की आज घोषणा की।
कंपनी के प्रबंध निदेशक सुरेश मोहन रेड्डी ने आज प्रस्ताव की घोषणा करते हुए कहा कि निर्गम 11 सितंबर को खुलेगा और 18 सितंबर को बंद होगा तथा कंपनी प्रारंभिक सार्वजनिक प्रस्ताव के जरिए लगभग 51 करोड रूपये की पूंजी जुटायेगी।
श्री रेड्डी ने कहा कि प्रति शेयर का दाम (प्राइस बैंड) 147 रुपये से 150 रुपये के बीच होगा। न्यूनतम 1,000 इक्विटी शेयरों और इसके बाद 1,000 इक्विटी शेयरों के गुणकों के लिए बोली लगाई जा सकती है।
उन्होंने कहा कि कंपनी ने इस सार्वजनिक प्रस्ताव की कुल प्राप्तियों के उपयोग का प्रस्ताव दिया है,
जिसमें मशीनरी / उपकरण की खरीद, कार्यशील पूंजीगत न्यूनता हेतु वित्त-पोषण, ऋणदाताओं, निदेशकों एवं संरक्षकों से प्राप्त कुछ निश्चित ऋणों का पुनर्भुगतान, तथा सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्य और आईपीओ से संबंधित व्ययों को पूरा करना शामिल है।
1,71,000 इक्विटी शेयरों को सैफरॉन इक्विटी एडवाइजर्स प्राइवेट लिमिटेड के लिए आरक्षित किया गया है, जबकि निवल निर्गम 32,34,000 इक्विटी शेयरों का होगा।
सैफरॉन कैपिटल एडवाइजर्स प्राइवेट लिमिटेड इस निर्गम के लिए बुक रनिंग लीड मैनेजर हैं तथा बिगशेयर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड इस निर्गम के रजिस्ट्रार हैं।
इक्विटी शेयरों को नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ऑफ इंडिया लिमिटेड (एनएसई) के एसएमई प्लेटफार्म पर सूचीबद्ध करने का प्रस्ताव है।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
More News
रुपया आठ पैसे लुढ़का

रुपया आठ पैसे लुढ़का

28 Mar 2024 | 9:12 PM

मुंबई 28 मार्च (वार्ता) अमेरिकी फेडरल रिजर्व के ब्याज दरों में कटौती करने में कोई जल्दबाजी नहीं होने के बयान से दुनिया की प्रमुख मुद्राओं के मुकाबले डॉलर के मजबूत होने से आज अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में रुपया आठ पैसे लुढ़ककर 83.42 रुपये प्रति डॉलर रह गया।

see more..
image