Tuesday, Sep 25 2018 | Time 03:42 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • तेलंगाना में कांग्रेस, टीटीडीपी और भाकपा गठबंधन जहरीला मिलाप: डॉ लक्ष्मण
  • संरा में सुषमा ने कई देशों के विदेश मंत्रियों, वैश्विक नेताओं से की मुलाकात
बिजनेस Share

सियाम के नये अध्यक्ष बने राजन वढेरा

नयी दिल्ली 07 सितंबर (वार्ता) वाहन निर्माता कंपनियों के शीर्ष संगठन सोसायटी आॅफ इंडियन ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चर्स (सियाम) ने श्री राजन वढेरा को अपना नया अध्यक्ष निर्वाचित किया है।
सियाम की कल देर रात संपन्न 58वीं वार्षिक बैठक के बाद वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा के ऑटोमोटिव के अध्यक्ष श्री वढेरा को संगठन के नये अध्यक्ष निर्वाचित होने की घोषणा की गयी। श्री वढेरा इससे पहले सियाम के उपाध्यक्ष थे। उन्हें फोर्स माेटर्स लिमिटेड के अध्यक्ष डॉ अभय फिरोडिया के स्थान पर संगठन का नया अध्यक्ष चुना गया है।
संगठन की कार्यकारी समिति की बैठक के दौरान हुये चुनाव में वह निर्वाचित हुये। संगठनों के सदस्यों ने केनिची अयुकावा को नया उपाध्यक्ष चुना है। श्री अयुकावा मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं। इससे पहले वह संगठन के कोषाध्यक्ष थे।वॉल्वो आइशर कमर्शियल व्हीकल के प्रबंध निदेशक एवं सीईओ विनोद अग्रवाल सियाम के नये कोषाध्यक्ष बने।
अर्चना/ शेखर
वार्ता
More News

24 Sep 2018 | 7:50 PM

 Sharesee more..
100 डॉलर पर पहुँच सकता है कच्चा तेल

100 डॉलर पर पहुँच सकता है कच्चा तेल

24 Sep 2018 | 7:50 PM

सिंगापुर 24 सितम्बर (रायटर) ईरान के खिलाफ प्रतिबंधों के कारण इस साल के अंत तक या अगले साल के आरंभ तक अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत 100 डॉलर प्रति बैरल तक पहुँच सकती है जिससे भारत में पेट्रोल-डीजल की कीमतों के नयी ऊँचाई छूने की आशंका है

 Sharesee more..
image