Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:58 Hrs(IST)
image
बिजनेस


ऑक्सिबल इंडिया ने शुरू किया ओएचएम अनुभव केन्द्र

नयी दिल्ली 08 सितंबर (वार्ता) ऑडियो विजुअल कंस्लटेंसी सेवायें देने वाली कंपनी ऑक्सिबल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड और ब्रिटेन की ओएचएम ने राजधानी में उत्तर भारत का सबसे बड़ा अनुभव केन्द्र की शुरूआत की है जो ग्राहकों को अनुभव करने के बाद ऑडियो वीडियो समाधान मुहैया करायेगा।
ओएचएम ब्रिटेन की व्यावसायिक ऑडियो इंस्टालेशन और टूरिंग इंडस्ट्रीज की पेशेवर और उच्च गुणवत्ता वाली उत्पाद कंपनी है और ऑक्सिबल इंडिया ऑडियो-विडियो के क्षेत्र कंसल्टेंसी है जो कि होम थियेटर सेट-अप, कांफ्रेंस रूम साउंड सेटअप, क्लब और बार में साउंड इंस्टॉलेशन जैसी ऑडियो वीडियो सुविधाएं एक साथ देने का काम करती है।
इस मौके पर ऑक्सिबल इंडिया के प्रबंध निदेशक मनीष चंदेल ने कहा कि इस केन्द्र का उद्देश्य ग्राहकों को उनकी जरूरत के अनुरूप साउंड एवं वीडियो के लिए उपयुक्त समाधान मुहैया कराना है जहां ग्राहक अनुभव करने के बाद अपनी जरूरतों के अनुरूप उपकरणों का चयन कर सकेंगे।
ओएचएम-एपीएसी के कार्यकारी निदेशक सुशील एस जॉन ने कहा कि भारत में खुलने वाला यह चौथा ओएचएम अनुभव केंद्र ठीक ब्रिटेन के हमारे केंद्रों की तरह ही है जो कि हमारे एनसीआर के महत्वपूर्ण ग्राहकों को वैसा ही अनुभव देगा। इससे पहले भारत में ऑक्सिबल इंडिया मुंबई,बेंगलुरु और कटक में अनुभव केंद्र शुरू कर चुकी है। यह देश में चौथा केन्द्र है। कंपनी कर क्षेत्र में एक एक केन्द्र शुरू कर रही है।
शेखर
वार्ता
More News
निसान मोटर ने दिल्ली में खोलीं चार नयी ग्राहक सेवा एवं सम्पर्क सुविधाएं

निसान मोटर ने दिल्ली में खोलीं चार नयी ग्राहक सेवा एवं सम्पर्क सुविधाएं

20 Apr 2024 | 4:11 PM

नयी दिल्ली, 20 अप्रैल (वार्ता) निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एनएमआईपीएल) ने ग्राहकों की सुविधा के लिए राष्ट्रीय राजधानी में चार नए कस्टमर टचपॉइंट्स शुरू किए हैं।

see more..
image