Friday, Apr 19 2024 | Time 15:55 Hrs(IST)
image
बिजनेस


शक्कर में खरीदी, मूंगफली तेल सस्ता, चना महंगा, दाल मजबूत

इंदौर 10 सितंबर (वार्ता)। सियागंज किराना बाजार दोपहर तक बंद रहा जिससे शक्कर सहित किराना जिन्सों में व्यापार सीमित रहा। खाद्य तेल बाजार में मूंगफली तेल नरमी लिए रहा। दलहनों में पूछपरख से चना 50 रुपये ऊंची बिकी। वहीं दालें तेजी लिए रही। अनाज में कामकाज सामान्य बताया गया।
किराना
शक्कर में ग्राहकी रही। कामकाज में शक्कर 3230 से 3260 रुपये क्विंटल बिकी। मोटी शक्कर में 3400 रुपये के भाव पर सौदे हुए। आज शक्कर की उपलब्धता 10 गाड़ी रही। खोपरा बूरा मांग साधारण रही।
तेल तिलहन
खाद्य तेल बाजार में उठाव सुस्त रहा। इससे मूंगफली तेल में भाव कमी हुई। कपास्या तेल में मांग रही। प्लांटों की मांग से रायडा में कीमत ऊंची बोली गई। टोली तथा करंज में कामकाज सुधरा रहा।
दाल दलहन
स्थानीय संयोगितागंज अनाज मंडी में आवक कमी के साथ चना 50 रुपये महंगा बिकी। तुअर में पूछपरख से सुधार दर्ज किया गया। खरीदी बढऩे से चना दाल में तेजी रही। अनाज में ग्राहकी सामान्य बताई गई। मक्का महंगी बिकी।
संवाद शर्मा
जारी वार्ता
More News
इंफोसिस में ने जर्मनी की कंपनी इन-टेक का किया अधिग्रहण

इंफोसिस में ने जर्मनी की कंपनी इन-टेक का किया अधिग्रहण

18 Apr 2024 | 9:59 PM

बेंगलुरु/ म्यूनिख (जर्मनी) ,18 अप्रैल, (वार्ता ) अगली पीढ़ी की डिजिटल सेवाओं और परामर्श के क्षेत्र में वैश्विक में अग्रणी भारतीय कंपनी इंफोसिस ने जर्मनी की वाहन उद्योग पर केंद्रित इंजीनियरिंग आर-एंड- डी कंपनी इन-टेक के अधिग्रहण की घोषणा की है।

see more..
image