Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:00 Hrs(IST)
image
बिजनेस


जिंदल स्टेनलेस की केरल के पुनर्वास में भागीदारी

नयी दिल्ली 11 सितंबर (वार्ता) बाढ़ प्रभावित केरल में राहत और पुनर्वास कार्याें में सहायता के तौर पर जिंदल स्टेनलेस ने 25,000 स्टेनलेस स्टील थालियां और ग्लास सहित राहत सामग्री प्रदान की।
कंपनी ने मंगलवार को यहां जारी बयान में कहा कि अमेरिकी कंपनी लूसी सोलार के सहयोग से 500 सोलर लैंप भी केरल भेजे गए जिन्हें प्रभावित क्षेत्रो में मदद के लिए बांटा जायेगा। कंपनी ने यहां केरल भवन में राज्य सरकार के अधिकारीयों को ये वस्तुयें सौंपी जिन्हें एलेप्पी जिले में वितरित किया जाना है।
जेएसएल फाउंडेशन की अध्यक्ष दीपिका जिंदल ने कहा कि केरल में प्रभावित परिवारों का पुनर्वास एक लंबी प्रक्रिया है। यह उनकी कंपनी की एक छोटी सी कोशिश है जिससे ज़रूरतमंद लोगों को घरेलू उपयोग के साधन मिल सके।
शेखर
वार्ता
More News
सितारगंज में आईओसी के 100वां इंडेन बॉटलिंग प्लांट  से आपूर्ति शुरू

सितारगंज में आईओसी के 100वां इंडेन बॉटलिंग प्लांट से आपूर्ति शुरू

28 Mar 2024 | 3:35 PM

नयी दिल्ली, 28 मार्च (वार्ता) सरकारी क्षेत्र की पेट्रोलियम कंपनी इंडियन ऑयल काॅर्पोरेशन (आईओसी) ने गुरुवार को कहा कि सितारगंज में उसके 100वें अत्याधुनिक इंडेन एलपीजी (घरेलू रसोई गैस) बॉटलिंग प्लांट से एलपीजी भरे सिलेंडरों के पहले ट्रक की निकासी शुरू हो गयी है।

see more..
ल्यूमिनस पावर का सोलर पैनल प्लांट शुरु

ल्यूमिनस पावर का सोलर पैनल प्लांट शुरु

28 Mar 2024 | 3:35 PM

रूद्रपुर 28 मार्च,(वार्ता ) स्थायित एवं सोलर समाधानों को सशक्त बनाने की दिशा में बड़ा कदम बढ़ाते हुए प्रमुख उर्जा समाधान कंपनी ल्यूमिनस पावर टेक्नोलॉजीज़ ने उत्तराखण्ड के रूद्रपुर में 120 करोड़ रुपए के निवेश से निर्मित सोलर पैनल फैक्टरी का उद्घाटन किया।

see more..
image