Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:38 Hrs(IST)
image
बिजनेस


सत्या माइक्रोकैपिटल ने जुटाए 40 करोड़ रुपये

नयी दिल्ली 20 सितंबर (वार्ता) भारतीय माइक्रो-फाइनेंस कंपनी सत्या माइक्रोकैपिटल ने गैर परिवर्तनीय डिबेंचर (एनसीडी) के जरिये 40 करोड़ रुपये की पूंजी जुटायी है।
कंपनी ने गुरूवार को यहां जारी बयान में कहा कि निजी ऋण फंड ‘रेस्पोंसिबिलिटी’ और ‘माइक्रोफाइनेंस इन्हैंसमेंट’ फैसिलिटी एस ए (एमईएफ) से यह राशि जुटायी गयी है। कंपनी इसका इस्तेमाल सूक्ष्म, लघु और मंझोले उद्यमों को वित्त उपलब्ध कराने में उपयोग करेगी।
कंपनी के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी विवेक तिवारी ने कहा कि पिछले वित्त वर्ष के बाद से मांग में आयी तेजी के साथ ही देश के 11 राज्यों में कारोबार कर रही उनकी कंपनी जुटायी गयी पूंजी का परिचालन और पूंजी आधार बढ़ाने के साथ ही छोटे कारोबारियों को ऋण उपलब्ध में उपयोग करेगी।
सत्या माइक्रोकैपिटल एक ऐसी एनबीएफसी एमएफआई है जो छोटे उद्यमियों को मजबूत क्रेडिट आकलन और केंद्रीकृत मंजूरी प्रणाली के आधार पर कॉलेटरल-फ्री ऋण मुहैया कराती है। कंपनी ने ऋण वितरण बढ़ाने और अदायगी सुनिश्चित करने के लिए लिमिटेड लायबिलिटी ग्रुप (एलएलजी) को अपनाया है।
शेखर अर्चना
वार्ता
More News
ल्यूमिनस पावर का सोलर पैनल प्लांट शुरु

ल्यूमिनस पावर का सोलर पैनल प्लांट शुरु

28 Mar 2024 | 3:35 PM

रूद्रपुर 28 मार्च,(वार्ता ) स्थायित एवं सोलर समाधानों को सशक्त बनाने की दिशा में बड़ा कदम बढ़ाते हुए प्रमुख उर्जा समाधान कंपनी ल्यूमिनस पावर टेक्नोलॉजीज़ ने उत्तराखण्ड के रूद्रपुर में 120 करोड़ रुपए के निवेश से निर्मित सोलर पैनल फैक्टरी का उद्घाटन किया।

see more..
image