Friday, Apr 26 2024 | Time 03:13 Hrs(IST)
image
बिजनेस


शक्कर में मांग, खाद्य तेल उठाव से मजबूत, दलहनों में घटबढ, दाल- मोगर महंगी, अनाज सामान्य

इंदौर 16 अक्टूबर (वार्ता)। सियागंज किराना बाजार में आज शक्कर में उठाव बढ़ा रहा। खाद्य तेल बाजार में लिवाली से भाव मजबूत बोले गए। मंडी में मूंग तथा उड़द महंगी बिकी। मांग कमी से मसूर में नरमी दर्ज की गई। अनाज कारोबार सामान्य बताया गया।
किराना
शक्कर में ग्राहकी सुधार लिए रही। इसमें कामकाज 3310 से 3340 रुपये के स्तर पर चला। मोटी शक्कर में 3450 रुपये के भाव पर सौदे हुए। आज शक्कर की उपलब्धता 5 गाड़ी रही। खोपरा गोला में उठाव बना रहा।
तेल -तिलहन
खाद्य तेल बाजार में ग्राहकी से मजबूती दर्ज की गई। इससे सोयाबीन रिफाइंड तेल के साथ सोयाबीन सॉल्वेंट तेल में भाव ऊंचे रहे। तिलहनों में उठाव साधारण बताया गया। कपास्या तेल में भाव बढ़े रहे।
दाल दलहन
स्थानीय संयोगितागंज अनाज मंडी में आज मिलगत कमजोर रहने से उड़द तथा मूंग महंगी बिकी। मसूर के भाव मांग कमी से मंदे रहे। दाल में उठाव बताया गया जिससे भाव ऊंचे रहे। गेहूं में कामकाज सामान्य रहा। गेहूं में 1000 बोरी आवक हुई।
संवाद: करण
जारी वार्ता
More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image