Wednesday, Apr 24 2024 | Time 16:49 Hrs(IST)
image
बिजनेस


पुणे से सिंगापुर के लिए उड़ान शुरू करेगी जेट एयरवेज

नयी दिल्ली 20 नवंबर (वार्ता) विमान सेवा कंपनी जेट एयरवेज ने पुणे से सिंगापुर के लिए नयी सीधी उड़ान शुरू करने की आज घोषणा की।
कंपनी ने बताया कि बढ़ती माँग के मद्देनजर दिसंबर में वह घरेलू तथा अंतर्राष्ट्रीय मार्गों पर 18 दैनिक उड़ानें शुरू करेगी। इसमें 14 नयी उड़ानें मुंबई और दिल्ली से आसियान तथा खाड़ी के देशों के लिए होंगी। पुणे-सिंगापुर उड़ान 01 दिसंबर से शुरू होगी।
इसके अलावा दिसंबर में ही वह बैंकॉक, काठमांडू, दोहा और दुबई के लिए भी अतिरिक्त उड़ानें शुरू की जायेंगी। दिल्ली-सिंगापुर, मुंबई-सिंगापुर और बैंकॉक-दिल्ली मार्गों पर तीसरी दैनिक उड़ानें शुरू होंगी। मुंबई और दिल्ली से दोहा के लिए दूसरी दैनिक उड़ानें भी दिसंबर में शुरू की जायेंगी। दिल्ली और काठमांडू के बीच चौथी दैनिक उड़ानें शुरू करने की भी उसने घोषणा की है।
दिसंबर में मुंबई-अमृतसर, दिल्ली-अमृतसर, दिल्ली-बड़ौदा, बेंगलुरु-बड़ौदा, मुंबई-गुवाहाटी, मुंबई-पटना और दिल्ली-जोधपुर मार्गों पर भी जेट एयरवेज उड़ान शुरू करेगी।
अजीत /शेखर
वार्ता
More News
जिंसों में टिकाव

जिंसों में टिकाव

24 Apr 2024 | 3:58 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता) विदेशी बाजारों की गिरावट के दबाव में आज दिल्ली थोक जिंस बाजार में खाद्य तेल समेत सभी जिंसों में टिकाव रहा।

see more..
पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बदलाव नहीं

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बदलाव नहीं

24 Apr 2024 | 3:52 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट आने के बावजूद घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम में आज कोई बदलाव नहीं हुआ, जिससे दिल्ली में पेट्रोल 94.

see more..
image