Thursday, Apr 25 2024 | Time 23:25 Hrs(IST)
image
बिजनेस


म्यूचुअल फंड निवेश की निगरानी अब पेटीएम मनी ऐप से भी

नयी दिल्ली 23 जनवरी (वार्ता) म्यूचुअल फंड निवेशके अब पेटीएम मनी ऐप से भी अपने फंड के प्रदर्शन पर निगाह रख सकेंगें।
पेटीएम ने आज यहां जारी बयान में यह घोषणा करते हुये कहा कि निवेशक अब पेटीएम मनी ऐप के जरिए अपने सभी म्यूचुअल फंड निवेशों के प्रदर्शन पर निगाह रख सकते हैं और यह सुविधा निशुल्क प्रदान की जा रही है। निवेशकों को अपनी कंसॉलिडेटिड अकाउंट स्टेटमेंट (जो कार्वी फिनटैक् से हासिल होगी) को पेटीएम मनी पर अपलोड करके कुछ ही मिनटों में पेटीएम मनी ऐप के जरिए अपने निवेश पोर्टफोलियो का प्रदर्शन देख पाएंगे।
भारतीय म्यूचुअल फंड निवेशक एएमसी, बैंक, सलाहकार और वितरक के जरिए निवेश करते आ रहे हैं लेकिन उन्हें यह सुविधा नहीं मिल पाती कि वे एक ही जगह पर अपने निवेश का प्रदर्शन देख पाएं। इस चुनौती का समाधान अब पेटीएम मनी लेकर आया है जिसके जरिए अब 1.80 करोड़ से अधिक मौजूदा म्यूचुअल फंड निवेशक रोजाना एक ही जगह पर अपने निवेश पोर्टफोलियो के प्रदर्शन की निगरानी कर सकेंगे चाहे उन्होंने किसी भी माध्यम से निवेश किया हो।
पेटीएम मनी के पूर्णकालिक निदेशक प्रवीण जाधव ने कहा कि उनके ऐप प्रयोक्ताओं से मिले फीडबैक के आधार पर यह सेवा शुरू की गयी है। इससे निवेशक एक ही जगह पर अपने सभी निवेशों पर निगाह रख सकेंगे और इससे उन्हें निवेश संबंधी फैसले लेने में भी मदद मिलेगी।
शेखर
वार्ता
More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image